गुरेहूं नहर में मिला युवक का शव, गांव में कोहराम

अबुलकैश डब्बल ब्यूरो
* गांव के अमिताभ राजभर उर्फ आशु के रूप में हुई मृत युवक की पहचान
* पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा जिला अस्पताल

चंदौली। थाना क्षेत्र के प्रेमाश्रयपुर गांव स्थित गुरेहू-हांसीपुर नहर में गांव निवासी अमिताभ राजभर उर्फ आशू का शव पड़ा मिला। जब यह जानकारी लोगों को हुई तो गांव में कोहराम मच गया। हालांकि सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर अंत्यय परीक्षण के लिए जिला अस्पताल भेज दिया है। घटना का कारण स्पष्ट नहीं हो पाया है।
बुधवार की दोपहर लगभग 12 बजे गुरेहू- हांसीपुर नहर में अमिताभ राजभर उर्फ आँशु 18 वर्ष का शव देख ग्रामीण सकते में आ गये। और लोग घटना को लेकर आश्चर्य जताने लगे। लोगों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने भी शव को कब्जे में ले लिया। और वहां जुटी भीड़ को हटाने के लिए आशू को जीवित बताते हुए पुलिस टीम पहले उसे लेकर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंची। और फिर बाद में वहां से उसे रेफर कराकर चंदौली जिला अस्पताल के लिए निकल पड़ी। जहां पहुंचने पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। जिसके उपरांत शव को अंत्यय परीक्षण के लिए भेज दिया गया। उक्त युवक की मौत का कारण अभी तक स्पष्ट नहीं हो पाया है। किंतु दिन के उजाले में हुई इस घटना को लेकर पूरे गाव में दहशत पूर्ण खामोशी बनी हुई है । फिलहाल घटना को लेकर गाव में जितने तरह के लोग उतने तरह की चर्चाएं हो रही है। इस सबन्ध में पूछे जाने पर थाना प्रभारी अखिलेश मिश्रा ने बताया कि अभी तक परिजनों की ओर से कोई तहरीर नहीं मिली है। तहरीर मिली तो पीएम के आधार पर सभी जरूरी कार्यवाई की जाएगी।

दिन दहाड़े युवक की मौत की घटना के बाद ग्रामीणों के हंगामा की आशंका से बचने के लिए पुलिस आशू के शव को लेकर इलाज के नाम पर अस्पतालों के चक्कर लगाती रही। इसी क्रम में पहले आशू के शव को लेकर पुलिस सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंची। और फिर वहां के डॉक्टरों से साठ गांठ कर शव को इलाज के नाम पर जिला अस्पताल के लिए रेफर करा दिया। लेकिन जब आशू का शव जिला अस्पताल पहुंचा तो पुलिस उसे लेकर सीधे पीएम हाउस चली गई। इनसेट :——-
मौत का कारण तलाशने में जुटी पुलिस
बुधवार को प्रातः तक अमिताभ घर पर काम कर रहा था। और दोपहर में 12 बजे के आस पास उसका शव नहर में पड़ा मिला। उसकी मौत का कारण क्या हो सकता है, पुलिस इसकी तलाश में जुट गई है। परिजनों के मुताबिक अमिताभ की किसी से कोई ऐसी दुश्मनी नहीं है। वहीं उसकी मौत का अन्य कोई ऐसा कारण भी परिवार के लोग नहीं समझ पा रहे हैं।



अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
Back to top button
error: Content is protected !!