गोली मारकर भाग रहे बदमाशों को ग्रामीणों ने जमकर धुना

फ़ैयाज़ खान मिस्बाही (ब्यूरो)

गाजीपुर । नंदगंज थाना क्षेत्र के धाओपुर मड़ई निवासी अवधेश (45) की भूमि विवाद में बुधवार की सुबह करीब नौ बजे गोली मारकर हत्या कर दी गई। स्कोर्पियो से आये तीन लोगों में दो आरोपितों को ग्रामीणों ने दबोच कर पुलिस के हवाले कर दिया। वहीं हत्‍या में प्रयुक्‍त स्कोर्पियो वाहन को भी पुलिस ने बरामद कर लिया है। वहीं सुबह अवधेश की हत्या से परिजनों में कोहराम मच गया
वारदात के बाद भागने की तैयारी कर रहे गोली मारने वालों को सक्रिय हुए ग्रामीणों ने दबोच लिया। इस दौरान एक हत्‍यारोपित जहां वारदात के बाद फरार हो गया वहीं सूचना के बाद मौके पर पहुुंची पुलिस ने ग्रामीणों की स‍तर्कता से पकड़े गए दोनों हत्‍यारों से पूछताछ कर रही है। पुलिस के अनुसार प्रारंभिक जानकारी में भूमि विवाद में हत्‍या करने की जानकारी सामने आई है।दो हत्‍यारोपित ग्रामीणों की सतर्कता से गिरफ्तार कर लिए गए हैं। अब उनसे पूछताछ करने के बाद ही अन्‍य आरोपितों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। वहीं हत्‍या के बाद पुलिस शव का पंचनामा भरकर विधिक कार्रवाई में जुट गई है।
नन्दगंज स्थानीय थाना क्षेत्र के दवोपुर मड़ई ग्राम सभा में बुधवार को दिनदहाड़े सुबह नौ बजे गोलियों की तड़तड़ाहट से क्षेत्र दहल उठा।लामबन्द बदमाशों ने जमीनी विवाद में अवधेश यादव (45) की गोली मारकर हत्या कर दी।मृतक के पुत्र अभिषेक यादव ने छह लोगों के खिलाफ नामजद तहरीर दी है। तहरीर में बताया कि बुधवार की सुबह वह अपने घर के सामने खड़ा था कि तभी हरे राम यादव, हरेकृष्ण यादव, हरिशंकर और केशव यादव निवासी दवोपुर अपने बहनोई बृजेश यादव निवासी नारीपचंदेवरा थाना करण्डा, अपने साथी किशन यादव के साथ स्कॉर्पियो से मेरे दरवाजे पर रुके और गाली देते हुए मुझे मारने पीटने लगे। मुझे पीटते देख मेरी मां रेनू यादव बीच बचाव के लिए आई तो उसे भी बुरी तरह मारपीट कर घायल कर दिए। शोर सुनकर पिता अवधेश यादव जो गांव में ही घाट से नहाकर आ रहे थे, दौड़कर मौके पर पहुंचे और बीच बचाव करने लगे तो हरे राम यादव ने ललकारने पर बृजेश यादव ने पिस्टल निकालकर मेरे पिता पर फायर कर दिया जिससे एक गोली सीने में तथा एक गोली कंधे में लगी, गोली लगते ही पिता छटपटाकर जमीन पर गिर पड़े। गोली की आवाज सुनकर गांव में अफरातफरी का माहौल हो गया।



अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
Back to top button
error: Content is protected !!