बंगाल में भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने फिर अलापा सीएए का राग, कहा- कोरोना वायरस महामारी के कारण सीएए के क्रियान्वयन में हुई देरी

भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा कि नागरिकता संशोधन कानून (सीएए) के क्रियान्वयन में कोरोना महामारी के कारण काफी देरी हो रही है । जेपी नड्डा ने कहा कि इस कानून को जल्द ही लागू किया जाएगा । इसके साथ ही जेपी नड्डा ने पश्चिम बंगाल सरकार पर भी हमला बोला ।

उत्तर बंगाल के सोशल ग्रुप की एक बैठक में जेपी नड्डा ने पश्चिम बंगाल में ममता बनर्जी सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि वो अपनी पार्टी टीएमसी के राजनीतिक हितों के लिए राज्य में ‘फूट डालो और राज करो’ की राजनीति कर रही है । वहीं बीजेपी सभी के विकास के लिए काम करती है ।

जेपी नड्डा ने कहा कि आप सभी को नागरिकता संशोधन कानून का लाभ मिलेगा । इसे संसद में पारित किया गया है । हम इसके लिए प्रतिबद्ध हैं । कोरोना वायरस महामारी के कारण सीएए के क्रियान्वयन में देरी हुई है । लेकिन जैसे-जैसे स्थिति में सुधार हो रहा है, काम शुरू हो गया है और अब नियम बनाए जा रहे हैं । इसे (सीएए) बहुत जल्द लागू किया जाएगा ।

बता दें कि नागरिकता संशोधन कानून (सीएए) के तहत अफगानिस्तान, बांग्लादेश और पाकिस्तान के हिंदू, सिख, बौद्ध, जैन, पारसी और क्रिस्चन धर्मों के प्रवासियों को नागरिकता देने का प्रावधान किया गया है । वहीं नागरिकता संशोधन कानून के खिलाफ देश में कई जगहों पर हिंसक विरोध प्रदर्शन भी देखने को मिले हैं । पश्चिम बंगाल और असम जैसे राज्यों में भी नागरिकता संशोधन कानून का विरोध किया गया है ।



अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
Back to top button
error: Content is protected !!