केसरिया हिंदू वाहिनी का आरोप, मृत गौवंशो को दफनाने के बजाय खुले में फेंक रहे नपाकर्मी

आनन्द कुमार चौबे (संवाददाता)

सोनभद्र । छुट्टा घूमने वाले मवेशियों को पनाह देने के लिए सरकार की पहल पर ग्राम पंचायत स्तर और नगर पंचायत स्तर पर गोशालाएं तो बनवा दी गईं, मगर व्यवस्था बदहाल होने से ये गोशालाएं मवेशियों की पनाहगाह की जगह कब्रगाह बन गई है।

आज केसरिया हिन्दू वाहिनी के जिला प्रभारी श्री प्रकाश शुक्ला ने जिले की एकमात्र नगर पालिका रॉबर्ट्सगंज के अधिशासी अधिकारी पर गौवंशों के प्रति लापरवाही बरतने का आरोप लगाते हुए कहा कि रॉबर्ट्सगंज स्थित गौशाला में भूख और समुचित इलाज के अभाव में प्रतिदिन गौवंश दम तोड़ रहे हैं और अधिशासी अधिकारी तमाशबीन बने हुए हैं। नगर पालिका कर्मी द्वारा मृत गौवंशों को दफनाने के बजाय पिकअप से ले जाकर चुर्क मोड़ के समीप खुले में फेंक दिया जाता है, मृत गायों के पड़े होने से चारों तरफ दुर्गंध फैलती रहती है।

केसरिया हिन्दू वाहिनी के सह प्रभारी राजीव शुक्ला व संगठन मंत्री राजकुमार, सौरभ शुक्ला तथा मीडिया प्रभारी राजेश सिंह ने बताया कि गौवंशों की मौत के बाद भी उन्हें खुले में फेंकना नगर पालिका की लापरवाही को उजागर कर रहा है। नगर पालिका के अधिशासी अधिकारी प्रदेश सरकार की महत्वाकांक्षी योजना पर पलीता लगाने में कोई कोर कसर नहीं छोड़ रहे, जिसे कत्तई बर्दास्त नहीं किया जाएगा।



अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
Back to top button
error: Content is protected !!