तेलगुड़वा मारपीट मामले में दोनों पक्ष से मामला दर्ज, सीओ जांच करने पहुंचे, दो गिरफ्तार

संजय केसरी (संवाददाता)

डाला । शुक्रवार की रात को चोपन थाना क्षेत्र के तेलगुड़वा में हुए मारपीट के मामले में पुलिस ने दोनों पक्षों की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है । मारपीट की घटना के आरोपित दो लोगो को चोपन पुलिस ने रविवार को पकड़ कर जेल भेज दिया।
जांच के क्रम में रविवार को सीओ सिटी राजकुमार त्रिपाठी ने पीड़ित परिवार से मुलाकात कर उनका बयान दर्ज किया । पीड़ित ने पुलिस को पूरा वाकया बताया और न्याय की गुहार लगाई।

आपको बता दें कि शनिवार को एक परिवार ने थाने में 15 लोगों के खिलाफ मारपीट की तहरीर देकर से न्याय की गुहार लगाई थी। पीड़ित परिवार के कई सदस्य लहूलुहान थे । उनका आरोप था कि जब वे आ रहे थे तभी अचानक वन विभाग के कर्मी मारपीट शुरू कर दिए । जब तक वे समझते थे तक मारपीट कर घायल कर दिए ।

थाने से मिली जानकारी के अनुसार एक पक्ष ने वन कर्मियों सहित 15 लोगों के खिलाफ नामजद तहरीर दिया था। वही दूसरे पक्ष त्रिवेणी पासवान के तरफ से भी 5 लोगों के नामजद तहरीर दिया गया।
चोपन थानाध्यक्ष ने बताया कि दोनों पक्षों का तहरीर मिल गया हैं जिसमें उमाशंकर पासवान उर्फ भोला नाथ के तरफ से 15 लोगों के नामजद मुकदमा दर्ज कर लिया गया हैं जिसमें एसटी एसी की धारा भी लगाया गया हैं। मौके पर चोपन थानाध्यक्ष नवीन तिवारी भी मौजूद रहे।
वही त्रिवेणी पासवान के तहरीर पर 5 लोगों पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया हैं कुल मिलाकर 20 लोगों पर मुकदमा दर्ज कर दिया गया हैं ।
बड़ा सवाल अभी भी यह है कि आखिर यह घटना क्यों हुई ।

मारपीट की घटना का सम्बंधित विवेचना कर रहे सीओ सीटी राज कुमार त्रिपाठी ने तेलगुड़वा पहुंच कर गंभीर रूप से घायल उमाशंकर पासवान, विरेन्द्र कुमार, जितेन्द्र, धीरेन्द्र व मन्नू से घटना सम्बंधित हालातो की जानकारी ली। उन्होने कहा कि घटना में जो लोग भी शामिल है। सभी को पकड़ कर जेल भेजा जाएगा। किसी को बख्सा नहीं जाएगा। पुलिस ने मारपीट के मामले में आरोपित त्रिवेणी व सत्यनरायन निवासी तेलगुड़वा को जेल भेज दिया है। उन्होंने बताया कि समय से सभी कार्यवाही की जा रही है, अन्य आरोपियो की धरपकड़ में पुलिस जगह जगह दबिश दे रही है, जल्द ही सभी पकड़े जाएगें।

बहरहाल सीओ ने अपनी जांच शुरू कर दी है, उम्मीद है कि जल्द ही पूरे मामले से पर्दा उठेगा।



अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
Back to top button
error: Content is protected !!