शारदीय नवरात्र मेला के अवसर पर रहेगा रुट डार्यवजन

संजीव कुमार पांडेय (संवाददाता)

राजगढ़ । विन्ध्याचल धाम में शारदीय नवरात्र मेला के अवसर पर जनपद मीरजापुर के अतिरिक्त गैर जनपदों से आने वाले श्रद्धालुओं के भारी भीड़ को दृष्टिगत रखते हुये प्रभावी/सुदृढ़ यातायात व्यवस्था बनाए रखने के उद्देश्य से मैं पुलिस अधीक्षक मीरजापुर धारा 31 पुलिस एक्ट में प्रदत्त अधिकारों का प्रयोग करते हुए जनहित में निम्नानुसार जनपद मीरजापुर में ट्रकों का प्रवेश प्रतिबन्धित करता हूँ । यह आदेश दिनांक 16.10.2020 को रात्रि 24.00 बजे से शारदीय नवरात्र मेला सकुशल सम्पन्न होने तक प्रभावी रहेगा । उक्त आदेश का उल्लंघन धारा 32 पुलिस एक्ट के अन्तर्गत दण्डनीय अपराध है।
रीवा की ओर से आने वाले सभी प्रकार के ट्रकों को पुलिस चौकी ड्रमण्डगंज से समुचित पुलिस बल की ड्यूटी लगाकर कोरांव जनपद इलाहाबाद की ओर डाइवर्ट कर दिया जाएगा ।
रीवा रोड के किसी लिंक मार्ग से लालगंज तक आने वाले सभी प्रकार के ट्रकों को चौकी बरौधा थाना लालगंज से समुचित पुलिस बल की ड्यूटी लगाकर बरौधा तिराहे से भारतगंज जनपद इलाहाबाद की ओर डायवर्ट कर दिया जाएगा।
सोनभद्र की ओर से आने वाले समस्त प्रकार के ट्रकों को चौकी राजगढ से समुचित पुलिस बल की ड्यूटी लगाकर पुरानी चौकी राजगढ़ से वाया सक्तेशगढ़ चुनार होते हुए नरायनपुर की ओर डायवर्ट कर दिया जाएगा।
पटेहरा चौराहे पर आने वाले समस्त प्रकार के ट्रकों को पुलिस चौकी पटेहरा से पर्याप्त पुलिस बल की ड्यूटी लगाकर उन्हें दीपनगर होते हुए लालगंज, बरौधा तिराहे से भारतगंज की ओर डाइवर्ट कर दिया जाएगा ।
जमुई तिराहा से सभी प्रकार के ट्रकों को इमिलियाचट्टी होते हुए अहरौरा की ओर डायवर्ट कर दिया जाएगा। यह कार्यवाही प्रभारी निरीक्षक चुनार अपने थाने से समुचित पुलिस बल की ड्यूटी लगाकर करायेगें ।
चुनार बस स्टैण्ड तिराहे से सभी प्रकार के ट्रकों को वाया सक्तेशगढ़ दीपनगर होते हुए बरौधा तिराहा लालगंज से भारतगंज इलाहाबाद की ओर डायवर्ट कर दिया जाएगा । इस कार्यवाही को भी प्रभारी निरीक्षक चुनार अपने थाने से समुचित पुलिस बल की ड्यूटी लगाकर सुनिश्चित करायेंगे ।
• उक्त के अतिरिक्त प्रभारी निरीक्षक चुनार दीपनगर से सक्तेशगढ़ तथा अहरौरा से इमिलियाचट्टी होते हुए चुनार आने वाले सभी प्रकार के ट्रकों को नारायनपुर की ओर डायवर्ट करायेंगे ।
• प्रभारी निरीक्षक अपने थाने से समुचित पुलिस बल की ड्यूटी डगमगपुर चौराहे पर लगाकर किसी भी प्रकार के ट्रकों को मीरजापुर की ओर नहीं आने देगें बल्कि उन्हें चुनार होते हुए नरायनपुर की ओर डायवर्ट करायेंगे ।
• प्रभारी निरीक्षक विन्ध्याचल, गैपुरा चौराहे पर अपने थाने से समुचित पुलिस बल की ड्यूटी लगाकर जनपद मीरजापुर की ओर आने वाले सभी प्रकार के ट्रकों को गैपुरा से विजयपुर होते हुए वाया लालगंज से भारतगंज एवं कोरांव जनपद इलाहाबाद की ओर डायवर्ट कर दिया जाएगा ।
• प्रभारी निरीक्षक अदलहाट अपने थाने से उ0नि0 के नेतृत्व में पर्याप्त पुलिस बल की ड्यूटी नरायनपुर तिराहे पर लगाकर सभी प्रकार के ट्रकों को चुनार की ओर आने से रोकेंगे तथा उन्हें टेंगरा मोड़ रामनगर वाराणसी की ओर डायवर्ट कर दिया जाएगा ।
• रार्वटसगंज तिराहे से आने वाले बड़े वाहनों/ ट्रको को प्रभारी निरीक्षक को0 कटरा समुचित पुलिल बल की ड्यूटी लगाकर लालगंज रीवा रोड़ की तरफ डायवर्ट कर दिया जायेगा।
प्रतिबन्ध से मुक्त-
उपरोक्त प्रतिबन्ध से एम्बुलेंस, पुलिस, अग्निशमन, सवारी बस/किसी भी प्रकार की बसें, हल्के चार व तीन पहिया वाहन मुक्त होंगे ।



अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
Back to top button
error: Content is protected !!