अभिभवाक मंच को मिला कांग्रेस और दी टैक्स बार एसोसिएशन का मिला समर्थन

आनन्द कुमार चौबे (संवाददाता)

सोनभद्र । अभिभावक मंच के लोग 15 अक्टूबर को फीस माफी की मांग को लेकर कलेक्ट्रेट परिसर में धरना-प्रदर्शन करेंगे। इस दौरान आज मंच को कांग्रेस के जिलाध्यक्ष रामराज गौंड तथा दी टैक्स बार एसोसिएशन के अध्यक्ष उमापति पांडेय ने समर्थन देने का ऐलान किया है।

इस दौरान कांग्रेस जिलाध्यक्ष रामराज सिंह गोंड ने कहा कि “अभिभावक मंच द्वारा मनमानी फीस वसूली के खिलाफ 15 अक्टूबर को जिला मुख्यालय पर होने वाले धरना प्रदर्शन को जिला कांग्रेस कमेटी समर्थन करता है।”

वहीं दी टैक्स बार एसोसिएशन के अध्यक्ष उमापति पांडेय ने कहा कि “अभिभावक मंच द्वारा कोरोना काल में लाक डाउन के कारण स्कूल बन्द होने तथा आर्थिक परेशानियों के कारण स्कूलों द्वारा मनमानी फीस वसूली के विरुद्ध चलाये जा रहे आन्दोलन व हर मॉग का हम पूर्ण समर्थन करते है और अभिभावक मंच के फीस मॉफी के हर विरोध प्रदर्शन में साथ है।”

बताते चलें कि अभिभावकों ने शासन तथा प्रशासन से दोषपूर्ण शुल्क वसूली पर प्रतिबंध लगाने तथा अबतक ले लिये गये शुल्क का समायोजन कराने के लिए पूर्व में पत्र देकर निजी विद्यालयों मे लिए जा रहे ट्यूशन शुल्क के अतिरिक्त वार्षिक तथा विकास और लाइब्रेरी आदि शुल्क की वसूली बंद कराने की मांग की थी।



अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
Back to top button
error: Content is protected !!