पीस कमेटी की बैठक सम्पन्न

सुजीत कुमार (संवाददाता)

अदलहाट । अदलहाट थाना परिसर में आगामी नवरात्रि, दुर्गा पूजा, दशहरा, बारावफात, दिवाली, छठ पूजा, कार्तिक पूर्णिमा, क्रिसमस के दृष्टिगत थाना अदलहाट परिसर में पीस कमेटी की बैठक बुलाई गई।

थाना प्रभारी निरीक्षक प्रमोद कुमार यादव के अध्यक्षता में आगामी आने वाले त्यौहार को देखते हुए सरकार ने कोविड-19 का पालन करते हुए शासन के अनुरूप बैठक में शाशन के आदेश निर्देश को बताया गया। बैठक को क्षेत्राधिकारी व थाना प्रभारी द्वारा संबोधित करते हुए बताया गया कि कोविड़ -19 के नियमों का पालन करते हुए दुर्गा पूजा पंडाल मूर्ति की स्थापना सार्वजनिक जगह रोड या चट्टी चौराहे पर नही होगी शासन की मंशा के अनुरूप मजिस्ट्रेट से आदेश लेने के बाद ही कही मूर्ति स्थापना वाले जगह पर अगर 100 व्यक्तियों की जगह है तो वहाँ पर केवल 50 व्यक्ति ही रहें। वही मूर्ति स्थापना के बाद वहाँ पर थर्मल स्कैनिंग, हैंडवाश, सेनेटाइजर, फेस मास्क, कम से कम 200 व्यक्तियों तक का रखना होगा। पूजास्थल पर एक मीटर की दूरी पर गोले बनाये जाय, पूजा स्थल पर सी सी टी वी कैमरा लगाया जाय, डीजे पर भी रोक रहेगी। मूर्ति विसर्जन के लिए बड़े वाहनों का प्रयोग नही करना है व कम से कम दो या तीन लोग के उपस्थिति में मूर्ति विसर्जन किया जाय व अधिक भीड़भाड़ इकट्ठा न होने पाए।

बैठक में मुख्य रूप से थाना प्रभारी निरीक्षक प्रमोद कुमार यादव, क्षेत्राधिकारी सुशील कुमार यादव, वरिष्ठ उपनिरीक्षक विनोद कुमार सिंह, एसआई अभयनाथ यादव, एसआई संतोष यादव, एसआई सतीश सिंह, अनिल सिंह, अजय सिंह (खटखट), काजू पटेल, पूर्व प्रधान अकीलुद्दीन, संजय सिंह, जमील खान एवं अन्य ग्रामीण उपस्थित रहे।



अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
Back to top button
error: Content is protected !!