सड़क हादसे में 2 बच्चों की मौत

राजधानी दिल्ली में एक सड़क हादसे ने झकझोर कर रख दिया । एक तेज रफ्तार कार ने 3 मासूम बच्चों समेत चार लोगों को जबरदस्त टक्कर मार दी। इस हादस में 2 बच्चों की मौत हो गई । जबकि एक बच्ची समेत दो लोगों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है ।

यह घटना दिल्ली के गुजरांवाला टाउन की है । जहां नानक प्याऊ गुरुद्वारे के पास बीती रात एक तेज रफ्तार कार ने 3 बच्चों सहित 4 लोगों को टक्कर मार दी. दरअसल, बुराड़ी के लेबर चौक संत नगर में रहने वाले जसपाल रात 10 बजकर 20 मिनट पर अपनी सियाज कार में सीएनजी भरवाने नानक प्याऊ की तरफ गए थे ।

वह प्रताप बाग से अपने बच्चों को घर लेकर आ रहे थे। उनके साथ उनकी पत्नी, मां, 2 बेटियां और एक बेटा था। जब वे सीएनजी भरवाने के लिए पम्प पर रुके तभी सीएनजी पम्प में काम करने वाला उनका एक जानकार उनके बच्चों को कुछ खिलाने के लिए सड़क पार दूसरी तरफ एक दुकान में ले गया । जब वह सड़क पर जा रहे थे, तभी एक तेज रफ्तार कार ने सभी को टक्कर मार दी ।

टक्कर इतनी जोरदार थी कि 2 बच्चियों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई । जबकि एक बच्ची और उस शख्स को घायल हो जाने की वजह से एम्स अस्पताल ले जाया गया । जहां पर उनका इलाज किया जा रहा है. इस घटना से जसपाल के परिवार में मातम पसरा हुआ है । पुलिस मामले की जांच कर रही है ।



अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
Back to top button
error: Content is protected !!