ससुराल पत्नी की विदाई कराने गए युवक की संदिग्ध परिस्थिति में मौत, कोहराम

राजकुमार गुप्ता (संवाददाता)

घोरावल । स्थानीय कोतवाली क्षेत्र के तेंदुई गांव के एक युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई । युवक की मौत से गांव में हड़कम्प मच गया । बताया जा रहा है कि युवक अपनी पत्नी की विदाई कराने के लिए घर से तीन दिनों पहले ससुराल गया था।

जानकारी के मुताबिक घोरावल थाना अंतर्गत तेंदुई निवासी संजय यादव (24) की शादी गत दो वर्ष पहले डाला-ओबरा के पास सलईबनवा गांव में हुई थी। इन दिनों संजय की पत्नी मायके गई हुई थी। बताया जा रहा है कि तीन दिनो पहले संजय अपनी पत्नी की विदाई कराने के लिए ससुराल गया हुआ था। उसी बीच उसकी हालत खराब हो गई। बताया जा रहा है कि रविवार को ससुराल पक्ष के लोग उसे जिला अस्पताल में उपचार कराने के लिए लाए। जहां तबीयत गंभीर बताई गई और वहां के चिकित्सकों ने उसे वाराणसी के लिए रेफर कर दिया। लेकिन थोड़ी देर बाद ही संजय की मौत हो गई। ससुराल के लोग रविवार की रात शव लेकर संजय के घर पहुंचे तो घर में कोहराम मच गया। परिजनों के अलावा ग्रामीणों को यह पूरा मामला संदिग्ध प्रतीत होने लगा । धीरे-धीरे इस घटना की चर्चा पूरे गांव में फैल गई। घटना की सूचना सोमवार को कोतवाली पर दी गई। जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंचकर निरीक्षण किया ।

कोतवाली निरीक्षक बृजेश सिंह ने बताया कि संजय यादव की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है। जानकारी के मुताबिक संजय दो भाइयों के बीच में बड़ा था। उससे छोटी एक बहन भी है। उन्होंने बताया कि मृतक संजय की पत्नी गर्भवती है इसके अलावा 1 वर्ष की बच्ची भी है ।



अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
Back to top button
error: Content is protected !!