प्रसपा की मासिक बैठक सम्पन्न, पंचायत चुनाव व विधानसभा चुनाव पर हुई चर्चा

आनन्द कुमार चौबे (संवाददाता)

सोनभद्र । प्रगतिशील समाजवादी पार्टी(लोहिया) की मासिक बैठक बुड़हर कला स्थित जिला कार्यालय पर पार्टी के जिलाध्यक्ष रमाशंकर यादव के नेतृत्व में सम्पन्न हुई।

जिलाध्यक्ष ने कहा कि “हमारा उद्देश्य है कि हम पूरे जनपद भर में सदस्यता अभियान चलाकर अधिक से अधिक लोगों को पार्टी के नीतियों से अवगत कराते हुए उन्हें पार्टी से जोड़ें। उन्होने हर्ष जताते हुए बताया कि राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव की नीतियों से प्रभावित होकर सोनांचल संघर्ष वाहिनी की टीम हमारे साथ गठबंधन में शामिल हुई और कहा कि इसी कड़ी में जनपद सोनभद्र के तेज तर्रार युवा भारत के राष्ट्रीय अध्यक्ष सौरभ कांत पति तिवारी ने लगभग सैकड़ो कार्यकर्ताओ के साथ पार्टी की बैठक में शामिल हुए और पार्टी की नीतियों को जन-जन तक पहुंचाने की बात कही। उन्होंने कहा कि सौरभ कांत पति तिवारी को गठबंधन से घोरावल विधानसभा से विधानसभा का भावी उम्मीदवार घोषित भी किया है। उन्होंने कहा कि सौरभ कांत पति तिवारी जनपद के युवाओं के प्रेरणाश्रोत है और समाज मे सामाजिक कार्य करते हुए उन्होंने एक अलग पहचान बनाई है। उनको गठबंधन में शामिल होने पर पार्टी को बहुत मजबूती मिलेगी और आने वाले त्रिस्तरीय पंचायती चुनाव और विधानसभा चुनाव में पार्टी जीत हासिल करेगी।”

घोरावल विधानसभा से भावी उम्मीदवार सौरभ कांत पति तिवारी ने कहा कि “पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव एवं राष्ट्रीय महासचिव आदित्य यादव हर वर्ग के लिए लगातार कार्य कर रहे है और जमीनी व बुनियादी लोगों को पार्टी का नेतृत्व सौंप रहे है, खास तौर पर युवा पीढ़ी को। उन्होंने कहा कि सोनांचल संघर्ष वाहिनी के राष्ट्रीय अध्यक्ष रोशन लाल यादव ने प्रगतिशील समाजवादी पार्टी (लोहिया) से गठबंधन कर बहुत ही सराहनीय निर्णय लिया है।और कहा कि हमारा गठबंधन पूरी मजबूती से त्रिस्तरीय पंचायती चुनाव व विधानसभा चुनाव लड़ेगा। उन्होंने कहा कि घोरावल विधानसभा पर सदैव उद्योगपति ही काबिज होते आ रहे है लेकिन अब परिवर्तन की आंधी चल चुकी है। अब किसी गरीब, किसान के बेटे, काम करने वाले किसी नौजवान को जनता चुनकर विधासभा में पहुंचाएगी।”

बैठक का संचालन जिला सचिव इकरार हुसैन ने किया। उक्त अवसर पर जिला महासचिव लालता प्रसाद यादव, अशोक कुमार मिश्रा, बलवन्त यादव, जिला सचिव सुषमा सरगम, बुल्लू यादव, धीरेंद्र कुमार साहनी, अमरनाथ, इस्तखार अंसारी, हरिशंकर यादव, रामसेवक सिंह, संदीप जायसवाल, किशन केशरी, आशुतोष मिश्रा, मनोज कुमार दीक्षित, जितेंद्र मौर्या, अजय केशरी, साहिद खान, बिरजू पटेल, अजित, आदर्श मौर्या आदि लोग उपस्थित रहे।



अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
Back to top button
error: Content is protected !!