कैम्प में उपभोक्ताओं से दो लाख पच्चीस हजार रुपए हुए जमा

अनिता अग्रहरि (संवाददाता)

धीना। बिजली उपकेंद्र कमालपुर पर अधिशासी अभियंता आशीष सिंह के निर्देश पर एसडीओ जनमेजय साहू के नेतृत्व में शनिवार को कैम्प का आयोजन किया गया।योजना का लाभ लेने के लिए उपकेंद्र पर उपभोक्ताओं का सैकड़ो की संख्या में काफी भीड़ जुटी रही।मौके पर 52 उपभोक्ताओं का बिल संशोधन, 8 लोगों का मीटर बदलने के साथ दो लाख पच्चीस हजार रुपए जमा हुआ।
बिजली विभाग बकाया बिल संशोधन, खराब मीटर आदि समस्याओं को दूर करने का काम कर रही है।ताकि उपभोक्ताओं को बिजली की कोई समस्या न हो सके।प्रायः उपभोक्ताओं की शिकायत रहती है कि उपभोग से ज्यादा बिजली बिल आ गया है।वही मीटर लोड न होने के बावजूद तेजी से गलत तरीके से रीडिंग हो रही है।उपभोक्ताओं की सहूलियत के लिए विभाग शिविर के माध्यम से समस्याओं को दूर करने का काम कर रही है।इसके लिए शनिवार को विभाग ने कमालपुर बिजली उपकेंद्र पर आयोजित कैम्प में 52 उपभोक्ता ने बकाया बिल का संशोधन कर लगभग दो लाख पच्चीस हजार रुपये जमा किया।वही आठ उपभोक्ताओं के शिकायत पर मीटर बदलने का काम किया गया।कैम्प में बिल संशोधन व बकाया बिल जमा करने में उपभोक्ताओं को काफी भीड़ जुटी रही।

इस मौके पर एसडीओ कमालपुर जनमेजय साहू, अवर अभियंता जयकार पटेल, रंजीत कुमार, रामसेवक, आलोक मिश्रा, राजनाथ, मुन्ना अली, बजरंगी प्रसाद, सद्दाम अली, गुड्डु अली, बाबू भाई,



अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
Back to top button
error: Content is protected !!