बभनी क्षेत्र के ग्रामीण इलाकों में सड़कों का हाल खस्ता, मरम्मत की मांग

राजेश कुमार (संवाददाता)

बभनी । ग्रामीण इलाकों में लोक निर्माण विभाग व जिला पंचायत से बनी सड़को का हाल खस्ता है । हल्की सी बरसात में सड़कों पर इस कदर जल जमाव व कीचड़ हो जाता हैं कि लोगों चलना मुश्किल हो जाता है । पटरियों पर घासो का जमावड़ा है, विभाग भी सड़क बनने के बाद कभी झांकने नहीं आया इसलिए मरम्मत का कार्य भी नहीं हो सका । ग्रामीणों ने जिलाधिकारी का ध्यान इस तरफ आकृष्ट कराते हुए मरम्मत की मांग की है।

बभनी विकास खण्ड के कई ग्रामीण इलाकों में सड़को पर जगह-जगह गढ्ढे हो गये है । लोग टूटी-फूटी सड़को पर चोटिल भी हो रहे है। विभाग इन सड़को के बनाने के बाद आज तक मरम्मत पर ध्यान नही दिया । बभनी क्षेत्र के धनखोर, चिकु टोला, दरनखाड, पोखरा, चपकी,आसनडीह, इकदीरी सहित अन्य गांव में बनी सड़को पर गढ्ढो की भरमार है । सड़कों की पटरियों घासो का अम्बार है । लोग न तो पटरी पर च पा रहे हैं और न सड़क पर । लोगों का कहना है कि विभाग सड़को की मरम्मत और झाड़ियों की सफाई कराने में पीछे है। कुछ जगहो की सड़के पानी के बहाव में कट गयी है । लेकिन विभाग ने मरम्मत नही कराया।

भाजयुमो मण्डल अध्यक्ष सुधीर पान्डेय ने जिलाधिकरी को पत्र लिखकर ग्रामीण सड़को की बढी हुई झाड़ी, घास की सफाई कराने और टुटी सड़को के गढ्ढो को भरने की मांग की है।



अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
Back to top button
error: Content is protected !!