हाथरस के आरोपी संदीप का दावा, पीड़िता से थी मेरी दोस्ती, नाराज था परिवार

हाथरस कांड के आरोपियों ने जेल से पुलिस अधीक्षक को चिट्ठी लिखकर कहा है कि वह निर्दोष हैं। घटना के मुख्य आरोपी संदीप ने दावा किया है कि पीड़िता के साथ उसकी दोस्ती थी, जिससे उसका परिवार नाराज था। संदीप के मुताबिक, यह पूरा मामला ऑनर किलिंग का है।

एसपी को भेजे गए चिट्ठी में संदीप ने कहा कि पीड़िता के साथ मेरी दोस्ती थी। मुलाकात के साथ मेरी कभी-कभी उससे फोन पर बात हो जाती थी । मेरी यह दोस्ती उसके घर वालों को पसंद न थी । घटना के दिन पीड़िता ने मुझे मिलने के लिए खेत में बुलाया था, जब मैं वहां गया तो पीड़िता के साथ उसकी मां और भाई मौजूद थे ।

अपने चिट्ठी में आरोपी संदीप ने कहा कि पीड़िता के कहने पर मैं अपने घर चला गया । अपने पिता के साथ पशुओं को पानी पिला रहा था, तभी मुझे खबर मिली कि पीड़िता की मां और उसके भाई ने पिटाई की है। उसे गंभीर चोट आई थी. बाद में उसकी मौत हो गई. संदीप ने कहा कि मैंने कभी भी पीड़िता तो मारा नहीं है और न ही कोई गलत काम किया ।

संदीप का कहना है कि इस मामले में हम निर्दोष हैं । मेरे रिश्तेदार रवि और शमू को भी फंसाया गया. साथ ही लवकुश का नाम भी डाला गया है । हम चारों निर्दोष हैं और पूरे मामले की निष्पक्ष जांच की मांग करते हैं । हाथरस जेल अधीक्षक ने चिट्ठी लिखे जाने की पुष्टि की है ।हालांकि, अभी तक एसपी की ओर से कोई बयान नहीं आया है।



अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
Back to top button
error: Content is protected !!