ड्रग्स मामले को लेकर वालीवुड में आरोप प्रत्यारोप का दौर शुरू, जयाप्रदा ने कहा जया बच्चन कर रही राजनीति

बॉलीवुड की बीते दौर की मशहूर अभिनेत्रियां जया प्रदा और जया बच्चन आमने-सामने आ चुकी हैं। लोकसभा में बीजेपी सांसद रवि किशन ने कहा था कि बॉलीवुड में फैले ड्रग कल्चर पर केंद्र सरकार को कड़ा एक्शन लेना चाहिए। इसके बाद सपा सांसद ने भी कहा था कि दोषियों पर एक्शन लिया जाना चाहिए लेकिन पूरी बॉलीवुड इंडस्ट्री को बदनाम नहीं करना चाहिए ।

वही डायरेक्टर अनुभव सिन्हा ने भी कहा था कि रवि किशन को भोजपुरी इंडस्ट्री के बारे में भी बोलना चाहिए जिसने पिछले तीन दशक से वहां के युवाओं में अश्लीलता का जहर घोला है। अब इस मामले में बीजेपी सांसद जया प्रदा का बयान आया है और उन्होंने कहा है कि इस मामले में जया बच्चन राजनीति करने की कोशिश कर रही हैं ।

जया प्रदा ने कहा मैं इस मामले में रवि किशन जी के कमेंट्स का पूरा सपोर्ट करती हूं जिसमें उन्होंने ड्रग एडिक्शन से यूथ को बचाने की अपील की है । हमें ड्रग्स के खिलाफ आवाज को उठानी चाहिए और हमें अपने युवाओं को बचाना चाहिए मुझे लगता है कि इस मामले में जया जी राजनीति कर रही हैं ।

बता दें कि जया बच्चन ने राज्य सभा के मॉनसून सेशन के दूसरे दिन कहा था- चूंकि कुछ लोगों का नाम ड्रग्स एंगल में आया हैं, इसका मतलब ये नहीं है कि आप पूरी इंडस्ट्री की इमेज को खराब करने में लग जाओ । मुझे शर्म आ रही है कि कल लोकसभा में फिल्म इंडस्ट्री के ही एक सदस्य ने इस इंडस्ट्री के खिलाफ बात की. ये शर्मनाक है । एंटरटेन्मेन्ट इंडस्ट्री के लोगों को सोशल मीडिया पर टारगेट किया जा रहा है ।

उन्होंने आगे कहा- जिन लोगों ने इस इंडस्ट्री में अपना नाम बनाया वे ही इसे गटर कह रहे हैं । मैं इसके पूरी तरह से खिलाफ हूं । मैं उम्मीद करती हूं कि सरकार इन लोगों को कहे कि वे इस तरह की भाषा का इस्तेमाल ना करें । जया के इस बयान को बॉलीवुड के कई सेलेब्स ने भी सपोर्ट किया था जिनमें तापसी पन्नू, अनुभव सिन्हा, सोनम कपूर आहूजा, फरहान अख्तर, ऋचा चड्ढा, रोहित बोस रॉय, दीया मिर्जा, फरहान अख्तर जैसे सितारे शामिल हैं । वही कंगना रनौत ने जया बच्चन को तीखा जवाब दिया था ।


अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
error: Content is protected !!