संदिग्ध परिस्थितियों में महिला शिक्षामित्र का मिला शव, पुलिस जाँच में जुटी

सुजीत कुमार (संवाददाता)

अदलहाट । स्थानीय थाना क्षेत्र के जमालपुर ब्लाक के डेहरी गांव में संदिग्ध परिस्थितियों में एक महिला शिक्षामित्र का शव मिलने से हड़कम्प मच गया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार ग्राम सभा डेहरी गांव की शिक्षामित्र विजय लक्ष्मी (46वर्ष) पत्नी चन्द्रशेखर अपने घर पर अकेली रहती थी, मृतका के पति लेखपाल है जो सदर तहसील मिर्ज़ापुर रहकर ड्यूटी करते है और उसका बड़ा लड़का गिरेश आनन्द जो लखनऊ और छोटा लड़का अर्पित आनन्द व लड़की अनुष्का रंजन बनारस रहकर पढ़ाई करते हैं। मृतक महिला अपने घर पर अकेली रहती थी व रोज की भांति रात को खाना बनाने व खाने के बाद अपने कमरे में सोने चली गयी। आज सुबह 11 बजे के आस-पास जब उनकी लड़की अनुष्का रंजन बनारस से अपने घर आई तो देखा कि आगे का गेट बंद था तो उसने अपने माँ को आवाज देकर गेट खोलवाने को कहा लेकिन अन्दर से न कोई आवाज आया और न ही गेट खुला तो वह दीवार फांदकर अंदर गई तो अंदर उसकी माँ के ऊपर सफेद चादर ओढ़ाया गया था जब लड़की ने अपने माँ के ऊपर से चादर हटाया तो उसकी माँ के मुंह में कपड़ा डाला गया था व दुपट्टा उसके गले से लिपटा था व उसकी माँ मृत पड़ी थी।

अनुष्का की रोने चिल्लाने की आवाज सुनकर आस-पास के लोग इकट्ठा हो गए और धीरे-धीरे भारी संख्या में ग्रामीणों की भीड़ जमा जो गई। वहीं लड़की ने अपने पिता व दोनों भाई को फोन पर घटना की जानकारी दी। मौके पर मौजूद ग्रामीणों ने घटना की जानकारी तुरंत पुलिस को दी।

पुलिस फोर्स के साथ मौके पहुँचे थाना प्रभारी प्रमोद कुमार यादव, क्षेत्राधिकारी चुनार सुशील कुमार यादव व डॉग स्क्वाट की टीम तथा फॉरेंसिक टीम पहुँचकर घटना स्थल पर निरीक्षण किया व घटना स्थल पर लाल रंग की टी शर्ट व एक सफेद चादर मिला है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।


अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
error: Content is protected !!