राज्यपाल से मुलाकात के बाद बोली कंगना रनौत, उम्मीद करती हूं कि मुझे न्याय मिलेगा

महाराष्ट्र सरकार के साथ हुए विवाद और अपने मुंबई स्थित ऑफिस में BMC की तोड़फोड़ के बाद कंगना रनौत, राज्यपाल से मिलने के लिए पहुंचीं । कंगना यहां अपना पक्ष रखने और राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी से शिकायत करने पहुंची थीं । BMC ने कंगना के ऑफिस में तोड़फोड़ की थी, जिसके बाद कंगना रनौत गुस्से में हैं । कंगना ने राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी के सामने अपना पक्ष रखने और महाराष्ट्र सरकार की शिकायत की ।

इस मुलाकात के बाद कंगना रनौत ने मीडिया को बताया कि राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी को मैं एक नागरिक के तौर पर मेरे साथ हुए अभद्र व्यवहार के बारे में बताने आई थी। मैं उम्मीद करती हूं कि मुझे न्याय मिलेगा ।

गुरुवार को राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी ने मुख्यमंत्री के मुख्य सलाहकार अजेय मेहता से कंगना के मामले पर चर्चा की थी। कंगना के ख़िलाफ़ हुई कार्रवाई पर नाराज़गी जताई थी । मेहता से इस बार में मुख्यमंत्री को जानकारी देने की बात भी कही। राज्यपाल इस विषय पर केंद्र को एक रिपोर्ट देने वाले हैं ।

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने कहा कि फिलहाल मैं राजनीति पर बात नहीं करना चाहूंगा । लेकिन इसका ये मतलब नहीं है कि मेरे पास जवाब नहीं है। महाराष्ट्र को बदनाम करने की कोशिश की जा रही है। इसलिए मैं महाराष्ट्र की बदनामी पर बात करूंगा। उद्धव ठाकरे ने अपने संबोधन में ना तो कंगना को लेकर कुछ कहा औऱ न ही शिवसैनिकों द्वारा पूर्व नौसेना अधिकारी की पिटाई पर।


अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
error: Content is protected !!