मुम्बई में NCB ने ड्रग डीलर करमजीत सिंह आनंद उर्फ KJ को किया गिरफ्तार, बड़े मछलियों पर है पैनी निगाह

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) की मुंबई यूनिट ने सुशांत सिंह मामले में ड्रग डीलर करमजीत सिंह आनंद उर्फ KJ को गिरफ्तार किया है । KJ के पास से गांजा और चरस बरामद किया गया है । इसके अलावा ड्यून एंथोनी फर्नांडिस समेत दो और ड्रग्स पेडलर्स को दादर वेस्ट इलाके से पकड़ा गया है, जिनके पास से 500 ग्राम गांजा मिला है ।

NCB ने अंकुश अरेन्जा (29) को पवई से दबोचा है, जो KJ से ड्रग्स लेता था । उसके पास से 42 ग्राम चरस (कीमत करीब 1 लाख 12 हजार रुपये) बरामद हुआ है।इस मामले में गोवा से भी गिरफ्तारी हुई है । यहां से क्रिस कोस्टा को गिरफ्तार किया है ।मुंबई यूनिट के जॉइंट डायरेक्टर समीर वानखेड़े के नेतृत्व में ये कार्रवाई हुई है । आगे की जांच अभी भी जारी है । अब इस मामले में और बड़ी मछलियों के पकड़े जाने की संभावना है ।

बता दें कि ड्रग लेने के आरोप में जेल में बंद रिया चक्रवर्ती का भाई शोविक अगर एक गलती न करता तो NCB को उस पर शिकंजा कसना आसान नहीं होता। दरअसल, जिस वक्त NCB रिया, उसके भाई शोविक, फ्लोर मैनेजर सेमुअल मिरांडा और कुक दीपेश का एकाउंट खंगाल रही थी, उसी वक्त NCB की नजर रिया के कार्ड से हुई एक पेमेंट पर पड़ी । ये पेमेंट एक ड्रग पैडलर को बड के बदले की गई थी ।

सूत्रों के मुताबिक, शोविक ने कुछ महीने पहले सेमुअल मिरांडा को एक ड्रग्स पैडलर के पास बड लेने के लिए भेजा था । लेकिन, बदकिस्मती से सेमुअल मिरांडा पैसे ले जाना भूल गया था । वहां पहुंचकर सेमुअल ने शोविक को कॉल किया और पमेंट के लिए बोला, जिसके बाद शोविक ने सेमुअल को रिया के कार्ड से पेमेंट करने के लिए बोला. एक ड्रग पैडलर के साथ रिया के फाइनेंशियल ट्रांजेक्शन से रिया पर NCB का शिकंजा कस गया ।


अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
error: Content is protected !!