‘मणिकर्णिका’ पर बीएमसी की बड़ी कार्रवाई, ढाई घंटे के भीतर कंगना के ऑफिस को तोड़ दिया बीएमसी ने

कंगना रनौत के ऑफिस ‘मणिकर्णिका’ पर बीएमसी ने बड़ी कार्रवाई की है । कंगना के ऑफिस को लेकर बीएमसी ने अभिनेत्री को नोटिस भेजा था और उनसे जवाब मांगा था। कंगना के वकील ने इसका जवाब दिया लेकिन उनके जवाब से बीएमसी संतुष्ट नहीं हुई । इसके बाद बीएमसी ने ढाई घंटे के भीतर कंगना के ऑफिस को तोड़-फोड़ दिया । बीएमसी ने कंगना के मुंबई आने का इंतजार भी नहीं किया और उनके पहुंचने से पहले ही कार्रवाई शुरू कर दी।

शिवसेना नेताओं की धमकी के बीच अभिनेत्री कंगना रनौत आज मुंबई पहुंचने वाली हैं. बीएमसी ने कंगना के ऑफिस के एक हिस्से को अवैध बताकर तोड़फोड़ की कार्रवाई की है । पहले बीएमसी ने एक नोटिस चिपकाया और अवैध निर्माण तोड़ने की बात कही और थोड़ी ही देर में बीएमसी के अधिकारी हथौड़ा लेकर कंगना के ऑफिस पहुंच गए। अभिनेत्री ने बीएमसी की कार्रवाई को बॉम्बे HC में चुनौती दी है ।

कंगना के दफ्तर को तोड़ने की भूमिका मंगलवार से ही बनाई जाने लगी थी। कल बीएमसी के अधिकारियो ने कंगना रनौत के ऑफिस पर नोटिस चिपकाया। इस नोटिस में बताया गया है कि इस दफ्तर में कई अवैध निर्माण किये जा रहे थे, इसलिए स्टॉप वर्क ऑर्डर नोटिस दिया गया । कंगना के घर के बाहर मुंबई पुलिस पहरा दे रही है । यहां बम निरोधक दस्ते ने भी जांच की है. सीआरपीएफ की एक टीम भी कंगना के घर पर मौजूद है ।

कंगना ने बीएमसी की तुलना बाबर से की । उन्होंने अपने एक ट्वीट में लिखा, ‘मणिकर्णिका फिल्म्स में पहली फिल्म अयोध्या की घोषणा हुई, यह मेरे लिए एक इमारत नहीं राम मंदिर ही है, आज वहां बाबर आया है, आज इतिहास फिर खुद को दोहराएगा राम मंदिर फिर टूटेगा मगर याद रख बाबर यह मंदिर फिर बनेगा, यह मंदिर फिर बनेगा, जय श्री राम, जय श्री राम, जय श्री राम।’

बीएमसी ने जो कंगना के ऑफिस को जो नोटिस दिया है, उसके अनुसार ग्राउंड फ्लोर के टॉयलेट को अवैध तरीके से रूम में बदला गया । ग्राउंड फ्लोर में अवैध तरीके से किचन का निर्माण किया गया. इसके अलावा पैंट्री, टॉयलेट, केबिन, पूजा घर सहित और भी कई निर्माण को गैरकानूनी तरीके से किया गया है।

इस नोटिस के जवाब कंगना की तरफ से दिया गया था लेकिन बीएमसी की तरफ से आज फिर एक नोटिस चिपकाया गया जिसमें कहा गया कि उन्होंने जो जवाब दिए वो सही नहीं है और उसी के बाद ये तोड़फोड़ कार्रवाई शुरू हो गई ।

इस सबकी वजह ये है कि कंगना ने बॉलीवुड के ड्रग्स कनेक्शन पर खुलकर सच बोल दिया और रिया का नहीं बल्कि सुशांत का साथ दिया ।

कंगना जिन्होंने सुशांत की मौत के बाद न्याय की मांग की. बॉलीवुड के नेपोटिज़्म का खुलासा किया. ड्रग कनेक्शन पर खुलकर अपनी राय रखी और यही सच कंगना को भारी पड़ रहा है । रिया गैंग इस सच से बौखला गई और कंगना के खिलाफ खड़ी हो गई ।


अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
error: Content is protected !!