अभिनेत्री कंगना रनौत के ऑफिस पर बीएमसी की कार्रवाई के बाद बोले शरद पवार- मुझे उनके कार्यालय के संबंध में कोई जानकारी नहीं

अभिनेत्री कंगना रनौत के ऑफिस पर बीएमसी की कार्रवाई के बाद महाराष्ट्र का सियासी पारा चढ़ा हुआ है । इस बीच एनसीपी के अध्यक्ष शरद पवार का बयान सामने आया है । शरद पवार ने कहा कि उन्हें अभिनेत्री के ऑफिस के बारे में जानकारी नहीं है। उन्होंने कहा कि इसके बारे में उन्होंने अखबारों में पढ़ा है ।

शरद पवार ने कहा, “मुझे उनके कार्यालय के संबंध में कोई जानकारी नहीं है। लेकिन मैंने समाचार पत्रों में पढ़ा कि यह एक अनाधिकृत निर्माण था । हालांकि, मुंबई में अनाधिकृत निर्माण नए नहीं हैं । अगर बीएमसी नियम के अनुसार काम कर रही है तो ये सही है।”

बता दें कि बीएमसी की इस कार्रवाई के बाद कंगना महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे पर जमकर निशाना साधा । एक वीडियो ट्वीट करते हुए उन्होंने कहा, “उद्धव ठाकरे, तुझे क्या लगता है…आज मेरा घर टूटा है कल तेरा घमंड टूटेगा, यह वक्त का पहिया है याद रखना हमेशा एक जैसा नहीं रहता…’’

हालांकि, कंगना को बॉम्बे हाई कोर्ट से राहत भी मिल गई । कोर्ट ने अवैध निर्माण को बीएमसी की तरफ से ध्वस्त करने की शुरू की गई प्रक्रिया पर रोक लगाते हुए एक स्थगन आदेश जारी किया ।कंगना इस बंगले को अपने ऑफिस के रूप में करती हैं ।

उधर बीएमसी कंगना रनौत के खार इलाके वाले फ्लैट पर भी कार्रवाई कर सकती है । खार वाले इलाके में बने फ्लैट को तोड़ने की इजाजत मांगी है ।दरअसल दो साल पहले मुंबई महानगरपालिका ने कंगना रनौत को एक नोटिस जारी किया था। इस नोटिस में कहा गया था कि घर में गलत तरीके से बदलाव किया गया है । इसमें नियमों का उल्लंघन किया गया है । बीएमसी के मुताबिक, फ्लैट में आठ जगह बदलाव किए गए हैं जिसमें नियमों की अनदेखी की गई है ।


अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
error: Content is protected !!