गिरफ्तारी पर रिया के वकील ने कहा- एक ड्रग एडिक्ट से प्यार करने की सजा मिली

सुशांत सिंह राजपूत केस से जुड़े ड्रग्स मामले में रिया चक्रवर्ती को एनसीबी ने गिरफ्तार कर लिया ।जानकारी के मुताबिक 3 बजकर 45 मिनट पर आधिकारिक तौर पर रिया की गिरफ्तारी हुई । उनके घरवालों को इसकी जानकारी दे दी गई है । इसके बाद उनका मेडिकल टेस्ट किया जाएगा और वापस एनसीबी के दफ्तर लाया जाएगा । इसके बाद रिया को कोर्ट के सामने पेश किया जाएगा ।

रिया की गिरफ्तारी पर उनके वकील सतीश मानेशिंदे ने कहा कि वो एक ड्रग एडिक्ट से प्यार करने की सजा भुगत रही हैं, जो कई सालों से मानसिक स्वास्थ्य से पीड़ित था और अवैध दवाओं के सेवन की वजह से आत्महत्या की । ये न्याय की विडंबना है । तीन केंद्रीय एजेंसियां एक महिला के पीछे थीं ।

उधर सूत्रों का कहना है कि रिया सहयोग कर रही हैं इसलिए जब जरूरत होगी तो फिर पूछताछ के लिए बुलाया जाएगा । रिया ने एनसीबी को कहा है कि जब भी पूछताछ के लिए अगर आगे बुलाया जाएगा तो आगे भी आने के लिए तैयार हैं । एनसीबी के सूत्रों का कहना है कि रिया कोई हार्डकोर क्रिमिनल नहीं हैं । तीन दिनों की पूछताछ में सहयोग किया । इसलिए हम रिमांड की मांग नहीं करेंगे । आगे जरूरत होगी तो पूछताछ के लिए बुलाया जाएगा ।

अगर इस मामले में रिया दोषी पाई जाती हैं तो एनडीपीसी एक्ट- धारा 20B के तहत दस साल की सजा का प्रावधान है ।


अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
error: Content is protected !!