पॉश सोसाइटी के अंदर घुसकर बदमाशों ने की अधाधुंध फायरिंग, दो की मौत

ग्रेटर नोएडा के वेस्ट में स्थित पॉश एक सोसायटी में बाइक सवार दो बदमाशों ने सोसायटी के अंदर घुस कार में बैठे प्रॉपर्टी डीलर और उसके साथी पर अधाधुंध फायरिंग की । जिसमें दो लोगों को गोली लगने से उनकी मौके पर ही मौत हो गई । सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस का कहना है आपसी विवाद के कारण ये हत्या की गई। लेकिन 24 घंटे में नोएडा सेंट्रल ज़ोन के विभिन्न थाना क्षेत्र में हुए ताबड़तोड़ हत्या, लूट, फायरिंग, मारपीट की पाँच घटनाओ इलाके में दहशत का माहौल है। लेकिन पुलिस की अपनी सफाई है अपने दावे।

यह सोसायटी ग्रेटर नोएडा वेस्ट की वहीं पॉश सोसायटी है, जहां पर बदमाशों ने बेखौफ होकर मौत का खूनी खेल खेला है, डालचंद इसी सोसाइटी में सपरिवार रहते थे। उनका प्रॉपर्टी डीलिंग का काम है। घटना बीती रात की है। वे अपने साथी अरुण त्यागी व दो अन्य युवकों के साथ कार में बैठे थे। तभी पीछे से दो बदमाश आए और उन्होंने गाड़ी पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी जिसमें अरुण त्यागी और डालचंद बुरी तरह घायल होकर दम तोड़ दिया।

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंच गए और शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। फिलहाल पुलिस आसपास के लोगो से पूछताछ और सोसाइटी में लगे सीसीटीवी के सहारे पता करने में जुटी हैं कि बदमाशों ने घटना को अंजाम कैसे दिया और उसके पीछे मकसद क्या था।

बीते 24 घंटे में नोएडा सेंट्रल ज़ोन के विभिन्न थाना क्षेत्र में हुई कैब चालक की लूट-हत्या, फ़ैक्ट्री फायरिंग में मौत, खूनी संघर्ष मारपीट और सबसे सुरक्षित और पॉश सोसाइटी में बदमाशों ने दो लोगों की हत्या जिस बेखौफ अंदाज में की और फरार हो गए। उसे लेकर लोगो के मन दहशत है। लेकिन पुलिस की अपनी सफाई है अपने दावे। लेकिन नोएडा में बदमाश बेखौफ होकर एक के बाद एक ताबड़तोड़ वारदातों को अंजाम दे रहे है उससे पुलिस पर प्रश्न चिन्ह तो लगते है।


अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
error: Content is protected !!