अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले से जुड़े ड्रग्स केस में रिया चक्रवर्ती से लगातार दूसरे दिन भी की गई लम्बी पूछताछ

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले से जुड़े ड्रग्स केस में रिया चक्रवर्ती से सोमवार को लगातार दूसरे दिन पूछताछ हुई । आज हुई आठ घंटे की पूछताछ के बाद कल मंगलवार को रिया को फिर बुलाया गया है । नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) के डिप्टी डायरेक्टर जनरल मूथा अशोक जैन ने इस बात की जानकारी दी ।

अधिकारी ने बताया कि आज के समय पर ही कल भी रिया को पूछताछ के लिए बुलाया गया है ।बहुत से सवालों के जवाब हमें अभी लेने बाकी हैं. बुलाने पर वो आ रही हैं । रिया की तरफ से सहयोग नहीं करने से जुड़े सवाल को वे टाल गए ।

वहीं रिया की गिरफ्तारी के सवाल पर उन्होंने कहा कि अभी जांच चल रही है और पूछताछ बाकी है। उन्होंने किसी भी तरह के राजनीतिक दवाब के आरोपों को इनकार करते हुए कहा कि हम कानून को फॉलो कर रहे हैं ।बॉलीवुड सेलिब्रिटी के नाम आए हैं उसकी तह तक जांच करेंगे।

बता दें कि रिया चक्रवर्ती सुबह करीब 9.30 बजे बल्लार्ड एस्टेट स्थित एनसीबी के ऑफिस दफ्तर पहुंची थीं । इसके बाद शाम को करीब छह बजे वहां से निकलीं।रिया पुलिसकर्मियों के साथ थीं और उनके पास एक बैग भी था ।इस मामले में रिया से रविवार को एनसीबी ने पहली बार करीब छह घंटे की पूछताछ की थी ।

एनसीबी ने अब तक इस मामले में नौ लोगों को गिरफ्तार किया है। इनमें से सात इस जांच से सीधे तौर पर जुड़े हुए हैं जबकि दो को उसने एनडीपीएस कानून की धाराओं के तहत जांच शुरू होने के बाद गिरफ्तार किया था।


अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
error: Content is protected !!