देश में कोरोना महामारी की रफ्तार बेकाबू, बीते 24 घंटे में रिकॉर्ड 90,633 केस आया सामने, 1065 मरीजों की मौत

देश में कोरोना महामारी की रफ्तार बेकाबू है । भारत में कोरोना संक्रमण के कुल मामलों की संख्या 41 लाख के पार पहुंच गई है । वहीं, मृतकों का आंकड़ा 71 हजार के करीब पहुंच गया है। कोरोना मरीजों की संख्या में लगातार इजाफा होने के साथ ही संक्रमितों (Covid-19) के मामले में भारत दुनिया में दूसरे नंबर पर आ गया है । केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय की ओर से रविवार सुबह 8 बजे तक के जारी आंकड़ों के अनुसार बीते 24 घंटे में रिकॉर्ड 90,633 केस सामने आए हैं, जबकि इस दौरान 1065 मरीजों की मौत हुई है । कोरोना (Corona) से जुड़े अपडेट्स के लिए इस पेज को रिफ्रेश करते रहें।

कोरोना वायरस की महामारी का कहर जारी है । हिंदी फिल्मों के अभिनेता अर्जुन कपूर भी कोरोना वायरस से संक्रमण की चपेट में आ गए हैं । अर्जुन कपूर का कोरोना टेस्ट कराया गया था, जिसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।

कर्नाटक सरकार के श्रम मंत्री शिवाराम हेब्बार भी कोरोना की चपेट में आ गए हैं । शिवाराम हेब्बार को कोरोना पॉजिटिव पाया गया है ।

भारत में कोरोना संक्रमितों की तादाद तेजी से बढ़ती जा रही है, वहीं तेजी से संक्रमित स्वस्थ भी हो रहे हैं । पिछले 24 घंटे में 73 हजार 642 कोरोना संक्रमित स्वस्थ हुए । यह किसी एक दिन में ठीक हुए संक्रमितों की अब तक की सबसे बड़ी संख्या है ।लगातार दूसरे दिन 70 हजार से अधिक संक्रमित ठीक हुए हैं।

कांग्रेस के राज्यसभा सांसद दीपेंद्र सिंह हुड्डा भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए है । राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने ट्वीट कर हुड्डा के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की है ।


अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
error: Content is protected !!