रिया चक्रवर्ती की बढ़ी मुश्किलें तो रिया के वकील का आया स्टेटमेंट- ‘अगर किसी को प्यार करना गुनाह है तो रिया उसका अंजाम भुगतने के लिए तैयार है’

सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस में रिया चक्रवर्ती की मुश्किलें बढ़ गई हैं । पहले उनके भाई शोविक पर शिकंजा कसा गया अब रिया की भी गिरफ्तारी की बारी आती दिख रही है । एनसीबी की टीम ने रिया को समन जारी किया था जिसका सम्मान करते हुए रिया ने एनसीबी दफ्तर जाने का निर्णय लिया है । दफ्तर में उनसे पूछताछ होगी और उन्हें गिरफ्तार किया जा सकता है ।

रिया के वकील सतीश मानशिंदे ने स्टेटमेंट जारी कर इस बात की जानकारी दी है कि रिया एनसीबी के आदेशों का पालन करेंगी और बॉयफ्रेंड सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस मामले में पूछताछ के लिए वे तैयार हैं । स्टेटमेंट में मानशिंदे ने कहा- अगर किसी को प्यार करना गुनाह है तो रिया उसका अंजाम भुगतने के लिए तैयार हैं । वे गिरफ्तार होने के लिए भी तैयार हैं । एक मासूम शख्स होते हुए उन्होंने कोर्ट से किसी भी केस पर बेल की गुजारिश नहीं की है और उन्होंने मामले की जांच के दौरान सीबीआई, ईडी और एनसीबी का पूरा साथ दिया है ।

बता दें कि रिया चक्रवर्ती ने अपने बयानों में और इंटरव्यू के दौरान कहा था कि ड्रग्स से उनका कोई भी लेना-देना नहीं है । मगर जैसे-जैसे एक्ट्रेस की व्हाट्सचैट एप लीक हुईं उसमें उनकी कथनी और करनी में अंतर पाया गया और उनपर शिकंजा कसा गया । गौरतलब है कि बॉलीवुड के राइजिंग सुपरस्टार माने जाने वाले सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को बांद्रा स्थित अपने फ्लैट पर फांसी लगा ली थी । तभी से इस मामले की जांच चल रही है ।


अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
error: Content is protected !!