विभागीय उदासीनता के कारण गड्ढों में तब्दील हुआ रॉबर्ट्सगंज-कम्हारी मार्ग

आनन्द कुमार चौबे (संवाददाता)

सोनभद्र । सूबे के मुख्यमंत्री द्वारा सख्त हिदायत जारी की गई है कि सभी सड़कें गड्ढा मुक्त रखी जाएंगी लेकिन जनपद का लोक निर्माण विभाग मुख्यमंत्री के आदेशों को झूठा साबित कर रहा है। शहर समेत जिले के सभी तहसीलों की सभी सड़कें गड्ढे से भरी पड़ी हैं जिससे आए दिन हादसे होते रहते हैं और आम जनमानस का जीवन दांव पर लगा रहता है परंतु संबंधित विभाग के अधिकारी और कर्मचारी उदासीन बने हुए हैं।

नगर पालिका से सटे कम्हारी गांव के पास घोरावल-रॉबर्ट्सगंज मार्ग पर बड़े-बड़े गड्ढे बन गये हैं। इससे इस पर यात्रा करना मुश्किल होता जा रहा है। गड्ढों में पानी भरा होने से प्राय: साइकिल और बाइक सवार इसमें फँसकर गिर जाते हैं और घायल हो जाते हैं। कम्हारी गांव में एक राइस मिल के पास एक तरफ गड्ढे हैं दूसरी तरफ सड़क पर ही बिजली का खंभा रखा गया है, इससे अक्सर लोग यहां गिरकर चोटिल हो जाते हैं।

यह सड़क घोरावल तहसील मुख्यालय तथा मीरजापुर मंडल मुख्यालय तक पहुंचने का मुख्य मार्ग है। इस पर से जनप्रतिनिधि तथा आलाधिकारी आते-जाते हैं, इसके बावजूद इस सड़क की बदहाली पर संबंधितों की उदासीनता से लोगों को आश्चर्य है। लोगों ने इस सड़क के शीघ्र मरम्मत न होने पर बड़ी दुर्घटना की आशंका जताई है।


अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
error: Content is protected !!