टीपर अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकराकर पलटी, बच्चा सहित चार घायल

संजय केसरी (संवाददाता)

डाला। चोपन थाना क्षेत्र के चोपन वन रेंज के पतगड़ी नाला के पास सुबह लगभग 4बजे लकड़ी लोड एक टीपर अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकराकर पलट गई जिसमें एक बच्चा सहित चार लोग घायल हो गए।

प्राप्त जानकारी के अनुसार बीना शक्तिनगर से वन निगम की लकड़ी एक टीपर लोड करके मारकुंडी को जा रहा था कि जवारीडाड़ से लगभग दो किलोमीटर आगे पतगड़ी नाला के पास एकाएक अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकराकर पलट गई जिसमें एक बच्चा सहित चार लोग घायल हो गए । घायलों में चालक रामसुभग पुत्र रामदयाल, विक्रेता बलराम पुत्र अशोक व शक्तिराज पुत्र राजेन्द्र और एक लगभग 5वर्ष का बच्चा भी हैं।

सूचना पर पहुंचे डाला वन रेंज के क्षेत्रीय वन प्रभारी अनिल सिंह मय फोर्स के साथ घटना स्थल पहुंच जायजा लिया जिसमे ड्राइवर कही भाग गया था। बाद में कुछ लोगों ने बताया कि कुछ परेशान लोग जवारीडाड़ की तरफ जाते दिखे है । जहां बन विभाग की टीम पहुच कर घायल ड्राईवर व बच्चे , साथ लकड़ी बिक्रेता को उनके परिजनों के हवाले लगाया ।

आपको बतादूँ कि जिस तरह से वन निगम की लकड़ी लोड टिपर पलटी हैं गनीमत हैं कि चारो लोगों चोटे कम आई हैं सब सही सलामत हैं। यह कहा जा सकता हैं कि “जाको राखे साईंया मार सके ना कोय”


अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
error: Content is protected !!