बिहार चुनाव में मुद्दा बन सकता है सुशांत सिंह के मौत का मामला, पोस्टर वॉर शुरू

अब यह साफ हो गया है कि बिहार विधानसभा चुनाव में सुशांत सिंह राजपूत केस का मुद्दा हावी रहने वाला है । फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत का मुद्दा बिहार चुनाव में उठेगा इसकी शुरुआत हो गई है । सुशांत सिंह राजपूत को लेकर बीजेपी कला संस्कृति प्रकोष्ठ के बिहार संयोजक वरुण कुमार सिंह ने एक पोस्टर पर एक स्लोगन लॉन्च किया है । इसमें लिखा है कि ‘ना भूले हैं! ना भूलने देंगे!!’ जाहिर सी बात है सुशांत सिंह राजपूत बिहार के रहने वाले थे और ऐसे में जब मौका चुनाव का हो तो कोई भी राजनीतिक दल इस मौके को भुनाने से अपने आपको नहीं रोक सकेगा ।

वरुण कुमार सिंह का कहना है कि सुशांत सिंह राजपूत को न्याय दिलाने को लेकर वह शुरुआत से आवाज उठाते रहे हैं। दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मुस्कुराती फोटो गाड़ी में लगाई गई है । फोटो के ऊपर लिखा है जस्टिस फॉर सुशांत और बीच में लिखा है ‘ना भूले हैं! ना भूलने देंगे!!’ इस फोटो पर के बगल में बीजेपी का चुनाव चिन्ह कमल का भी निशान है और कला एवं संस्कृति प्रकोष्ठ, भाजपा बिहार प्रदेश लिखा हुआ है ।

इस स्टीकर के बाद इतना तो तय हो गया है कि सुशांत सिंह मौत मामला अब बिहार चुनाव में पूरी तरह से भुनाया जाएगा । बीजेपी ने इसकी शुरुआत कर दी है ।बिहार बीजेपी की कला संस्कृति मंच के संयोजक वरुण कुमार ने इसकी शुरुआत की है। ऐसे में आने वाले दिनों में चुनाव में इसका भरपूर इस्तेमाल होगा।

आरजेडी भी सुशांत सिंह मौत मामले को लेकर लगातार बयान देती रही है । आरजेडी नेता तेजस्वी यादव सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले की सीबीआई जांच को लेकर नीतीश कुमार पर कई हमले कर चुके हैं। एनडीए की सहयोगी लोक जन शक्ति पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान भी सुशांत सिंह राजपूत मामले में नीतीश कुमार को पत्र लिख थे । चिराग पासवान सीबीआई जांच में देरी को लेकर सीएम नीतीश कुमार पर तंज भी कसा था ।

गौरतलब है कि 14 जून को फिल्म अभिनेता सुशांत राजपूत मुंबई के बांद्रा स्थित अपने कमरे में मृत पाए गए थे। मुंबई पुलिस ने शुरुआती जांच में इसे आत्महत्या का मामला बताया था। बाद में मुंबई पुलिस ने फिल्म उद्योग से जुड़े कई बड़े चेहरों से इस केस के संबंध में पूछताछ की थी। सुशांत के पिता ने जब पटना में रिया चक्रवर्ती सहित पांच लोगों पर एफआईआर दर्ज करवाया तो यह मामला तूल पकड़ लिया । बाद में मुंबई पुलिस वनाम बिहार पुलिस की यह लड़ाई बन गई, जिस पर राजनीति भी खूब हुई आखिरकार बिहार सरकार ने इस मामले को सीबीआई को ट्रांसफर कर दिया, जिसे महाराष्ट्र सरकार और रिया चक्रवर्ती ने सुप्रीम कोर्ट में चैलेंज किया था । सुप्रीम कोर्ट ने बाद में यह मामला सीबीआई को सौंप दिया ।

शुक्रवार देर रात ही ड्रग्स कनेक्शन को लेकर NCB ने रिया चक्रवर्ती के भाई शोविक चक्रवर्ती और सुशांत सिंह राजपूत के हाउस मैनेजर सैमुअल मिरांडा को गिरफ्तार किया गया था । अब एनसीबी रविवार को सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती से भी पूछताछ कर सकती है ।


अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
error: Content is protected !!