सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद सामने आए ड्रग्स एंगल के मामले में दीपेश सावंत को गिरफ्तार

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद सामने आए ड्रग्स एंगल के मामले में दीपेश सावंत को गिरफ्तार किया है । दीपेश सावंत को रविवार को सुबह 11 बजे कोर्ट में पेश किया जाएगा । बता दें एनसीबी ने सुशांत सिंह राजपूत केस में हुए ड्रग्स एंगल की जांच कर रही हैं ।

एनसीबी के उप निदेशक केपीएस मल्होत्रा ने कहा, “दीपेश सावंत को गिरफ्तार किया गया है ।उसका भी वही रोल है जो सैमुअल मिरांडा का था, उसके पास कुछ ऐसे साक्ष्य हैं जो हमें आगे क्रॉस एग्जामिनेशन के लिए चाहिए ।”

इससे पहले एनसीबी ने शनिवार को ड्रग्स कनेक्शन में गिरफ्तार शौविक चक्रवर्ती, सैमुअल मिरांडा, जैद विलात्रा और कैज़न इब्राहिम को एनडीपीएस कोर्ट में पेश किया । कोर्ट ने शौविक और सैमुअल को चार दिन की रिमांड पर भेज दिया । कोर्ट ने कैजन को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा था लेकिन मुंबई की एस्प्लेनेड कोर्ट ने कैजन को बेल दे दी ।

वहीं रिया चक्रवर्ती रविवार को NCB के सामने पेश होंगी । NCB के अधिकारी मुथा अशोक जैन ने बताया कि रिया और शोविक का सामना दीपेश से करवाया जाएगा । इससे पहले एस्पालेड कोर्ट ने ड्रग पैडलर कैजान इब्राहिम, शोविक चक्रवर्ती और सैमुअल मिरांडा पर फैसला सुनाया । शोव‍िक और सैमुअल को चार दिन की एनसीबी कस्टडी में रखने का फैसला सुनाया गया ।

कौन है दीपेश सावंत

रिपोर्ट्स की मानें तो जब सुशांत सिंह राजपूत ने सुसाइड किया तो उस वक्त वो 4 लोगों के साथ घर पर रह रहे थे । इसमें से कुक नीरज सिंह, दूसरे कुक केशव जो सुशांत सिंह राजपूत के साथ पिछले डेढ़ सालों से जुड़े हुए थे । तीसरे शख्स दीपेश सावंत थे। चौथा नाम सिद्धार्थ पिठानी का है।


अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
error: Content is protected !!