सीट वृद्धि को लेकर छात्रसंघ पदाधिकारियों ने प्राचार्य को सौंपा ज्ञापन

कृपाशंकर पाण्डेय(संवाददाता)

ओबरा। शनिवार को ओबरा पीजी कॉलेज प्राचार्य प्रमोद कुमार को छात्रसंघ पदाधिकारियों के नेतृत्व में एक प्रतिनिधिमंडल ने ज्ञापन सौंपकर वार्ता की। छात्र संघ अध्यक्ष सतीश कुमार यादव, छात्रसंघ महामंत्री हरज्योत सिंह मोंगा ने कहा कि राजकीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय ओबरा हमारे जनपद सोनभद्र का एकमात्र उच्च शिक्षण संस्थान है जहां पर दूर-दराज से आदिवासी बहुल क्षेत्र के गरीब किसान मजदूर के छात्र छात्राQ पढ़ने आते हैं जो आर्थिक दृष्टि से बहुत ही कमजोर होते हैं सीट की वृद्धि ना होने के कारण उन्हें प्रवेश से वंचित होना पड़ेगा व आगे की पढ़ाई नहीं कर सकेंगे अतः महाविद्यालय प्रशासन जल्द से जल्द 33% सीट वृद्धि कर सभी विद्यार्थियों का प्रवेश सुनिश्चित करें।

वहीं छात्र संघ उपाध्यक्ष महेश कुमार यादव एवं पुस्तकालय मंत्री रमेश कुमार ने कहा कि विगत वर्षों में भी 33% सीट वृद्धि कर छात्रों का प्रवेश किया गया है उसी आधार पर इस वर्ष भी 33% सीट वृद्धि कर प्रथम वर्ष के सभी विद्यार्थियों का प्रवेश सुनिश्चित करें जिससे वे उच्च शिक्षा प्राप्त कर सके और हमारे जनपद सोनभद्र का नाम और ऊंचा हो सके।
प्राचार्य से वार्ता करते समय कहा कि33% सीट वृद्धि पर शासन प्रशासन से जल्द से जल्द वार्ता कर तत्काल त्वरित कार्रवाई स्वरूप सीट वृद्धि करें।
मौके पर मौजूद रहे छात्र संघ वाणिज्य संकाय प्रतिनिधि मनोज मिश्रा, छात्र नेता शैलेश कुमार, छात्र नेता अनिकेत कुमार।


अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
error: Content is protected !!