कांग्रेसियों की पहल रंग लाई, दो महीने से खराब ट्रांसफार्मर बदला गया

घनश्याम पांडेय/विनीत शर्मा (संवाददाता)

चोपन। गुरुवार को कांग्रेस जिला महासचिव बद्री सिंह गोड़ एवं कांग्रेस जिला उपाध्यक्ष सेतराम केशरी (वि०वि०) के नेतृत्व में ब्लाक चोपन के ग्राम बड़गवां टोला देवनई में कांग्रेस संगठन सृजन को लेकर एक बैठक हुई। बैठक में कांग्रेस की नीतियों के बारे बताया गया एवं संगठन की मजबूती के लिए ग्रामीणों के साथ चर्चा हुई वही बरगवां के टोला देवनई में 2 महीने से जला हुआ बिजली का ट्रांसफार्मर कांग्रेसियों की पहल पर 2 दिन में बदला गया जिससे ग्रामीण ने खुशी जाहिर की और कांग्रेस को धन्यवाद दिया।

कांग्रेस जिला महासचिव बद्री सिंह गोड़ ने कहा कि कांग्रेस हमेशा हम आदिवासी, ग्रामवासी गरीबों के साथ रही है और हमेशा रहेगी आप सभी आदिवासी ग्रामीण कांग्रेस का साथ देकर कांग्रेस पार्टी को आगे ले जाने का काम करें। कांग्रेस जिला उपाध्यक्ष सेतराम केसरी ने कहा कि बीजेपी सरकार हमेशा गरीबों का शोषण करते आई है और कर रही हैं अब आदिवासी ग्रामीणों को इस पर विचार करने की जरूरत है और कांग्रेस पार्टी का साथ देने की जरूरत है और कांग्रेस पार्टी हमेशा गरीब मजलूमो की लड़ाई लड़ते आई है ,लड़ रही है, और लड़ते रहेगी।

कार्यक्रम के तदोपरांत कांग्रेस जिला महासचिव बद्री सिंह गोड़ ने आदिवासी ग्रामीणों को कांग्रेस का दुपट्टा पहनाकर ग्रामीणों का उत्साहवर्धन करते हुए आदिवासी ग्रामीणों को सम्मानित किया। बैठक में जवाहिर, अमरनाथ, पेरावन, रामभरोष, शिवमूरत, बूल्लू, विजय शंकर, हाकिम, बिंदु, शांति, साकली, पुष्पा, कोरहिया,दसोदिया, आदि दर्जनों ग्रामीण उपस्थित रहे।


अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
error: Content is protected !!