अभिभावक वेलफेयर एसोसिएशन उत्तर प्रदेश के कार्यकर्ताओं ने जिलाधिकारी को सौंपा 6 सूत्रीय मांग पत्र

जनपद न्यूज़ ब्यूरो

मांग पत्र में अभिभावकों ने फीस देंगे तब से स्कूल खुलेंगे जब से ,पर फिर उठाई आवाज

शाहजहाँपुर । देश में फैली वैश्विक महामारी कोरोना से देश के सभी स्कूल और कॉलेज बंद है लेकिन स्कूल बंद होने के बाद भी स्कूल प्रशासन छात्रों से फीस ले रहा है उसी के विरुद्ध आज एक ज्ञापन अभिभावक वेलफेयर एसोसिएशन ने जिला अधिकारी को सौंपा जिसमें अभिभावकों ने निम्न मांगे उठाई हैं

अभिभावकों की मांगें इस प्रकार हैं….

1 . जब तक फीस माफ़ी मुद्दे का हल नहीं निकलता है तब तक किसी भी बच्चे की ऑनलाइन क्लास्सेस ना रोकी जाएँ , जैसा की उत्तर प्रदेश बाल अधिकार संरक्षण आयोग ने स्पष्ट शब्दों में निर्देशित किया है।

२-उत्तर प्रदेश बाल अधिकार संरक्षण आयोग के आदेशों को तत्काल प्रभाव से सभी स्कूलों के ऊपर पालन करने का आदेश जारी हो ।

3. पहली तिमाही ( अप्रैल से जून ) की सम्पूर्ण फीस माफ हो ।

4. जुलाई से जब तक स्कूल न खुलें तब तक की फीस का निर्धारण ऑनलाइन शिक्षा की बुनियाद पर हो , जिसके लिए एक कमेटी बनायीं जाये और उस कमेटी में अभिभावक प्रतिनिधि को भी स्थान दिया जाए ।
5 . DFRC ( जिला शुल्क नियामक समिति ) का गठन हो और अभिभावकों की समस्त शिकायतों का तत्काल निस्तारण हो ।

6. जिन छात्रों की ऑनलाइन क्लास रोक दी गयी हैं उनकी क्लास्सेस तत्काल प्रभाव से शुरू कराई जाएँ । आशा है की आप अभिभावकों की मांग को संज्ञान में लेते हुए उचित कार्यवाही करेंगे।

उक्तआशय की प्रतिलिपि – मा ० मुख्यमंत्री श्री योगी आदित्यनाथ जी डॉ ० विशेष कुमार गुप्ता , अध्यक्ष उत्तर प्रदेश बाल अधिकार संरक्षण आयोग को भी प्रेषित की गई है ज्ञापन देने में जिला अध्यक्ष आशीष मिश्रा महामंत्री अभिषेक मोहन एवं कमाल फाईम सहित दर्जनों कार्यकर्ता मौजूद रहे।


अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
error: Content is protected !!