खड़ी ट्रेलर के केबिन से पैसा चुरा कर भाग रहे चोर को ग्रामीणों ने पकड़ कर रस्सी से बांधा

संजय केसरी (संवाददाता)

डाला। चोपन थाना क्षेत्र के गुरमुरा में दिन दहाड़े खड़ी ट्रेलर गाड़ी के केबिन में घूसकर पैसा चुरा कर भाग रहे चोर को ग्रामीणो ने पकड़ कर रस्सी से बांधा।
प्राप्त जानकारी के अनुसार चोपन थाना क्षेत्र के गुरमुरा में वाराणसी शक्तिनगर मार्ग के किनारे ट्रेलर चालक दिलीप शाह अपनी गाड़ी खड़ा कर चाय पी रहा था। तभी उसी समय अचानक एक ही बाइक पर सवार दो लोग आये और पीछे बैठा व्यक्ति बाइक पर से उतरकर हेलमेट पहने हुए ट्रेलर गाड़ी के केबिन का दरवाजा धीरे से खोलकर अन्दर घुस गया और गाड़ी के अन्दर रखा पैसा चुराने लगा तभी होटल पर चाय पी रहे चालक की नजर केबिन पर पड़ी तो वह चोर-चोर हल्ला करते गाड़ी के तरफ पकड़ने के लिए दौड़ा।

उसी समय बाइक सवार बाइक लेकर भाग गया और गाड़ी के अन्दर चोरी कर रहा युवक गाड़ी से कूदकर भागने लगा। तभी उसने अपने को पकड़े जाने की संभावना को देख स्वंय ही अपना पैंट-सर्ट उतार कर भागने लगा।तभी उसे भागता देख ग्रामीण दौड़ाकर पकड़ लिए और उसे मारे-पीटे भी।जिसके बाद उसका पैर रस्सी से बांध कर घेरे रखा। उसमें से कुछ लोगो ने घटना की जानकारी पुलिस को दे दिया। चालक दिलीप शाह ने बताया कि केबिन में पांच हजार रूपये रखा था।जिसमें केवल दो हजार रूपये ही गाड़ी के पास चोर द्वारा फेका हुआ मिला। शेष तीन हजार अभी तक नहीं मिला है।

सूचना पर मौके पर पहुंचे डाला चौकी इंचार्ज चन्द्रभान सिंह व उनके सहयोगी पुलिस ने जब उससे पूछताछ किया तो पकड़ा गया युवक ने अपना नाम अमित श्रीवास्तव पुत्र स्व.गिरीश,निवासी मलीन बस्ती डाला का रहने वाला बताया।पुलिस पकड़ कर उसे ले गयी।

वही स्थानीय लोगों में चर्चा का विषय बना रहा कि दिन दहाड़े चोरी से ग्रामीणों में दहशत का माहौल बन गया।


अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
error: Content is protected !!