अवैध वसूली से परेशान आटो चालकों ने किया प्रदर्शन

आनन्द कुमार चौबे (संवाददाता)

सोनभद्र । योगी सरकार भले ही माफियागिरी बंद करने को लेकर तरह-तरह के हथकंडे अपना कर का दावा कर रहा हो लेकिन ऑटो चालक व संचालकों से अवैध वसूली करने वाले माफिया अभी भी सक्रिय है। ताजा मामला थाना रॉबर्ट्सगंज क्षेत्र का है जब आज ऑटो चालकों ने प्रदर्शन करते हुए असलम खान और सनी पर जबरन धमका कर अवैध वसूली करने का आरोप लगाते हुए दोनों के खिलाफ कार्यवाही की माँग की है।

ऑटो चालकों ने प्रदर्शन करते हुए बताया कि “बढौली चौक व धर्मशाला चौक पर असलम खान और सनी बेखौफ़ होकर आटो चालकों से जबरन अवैध वसुली कर रहे हैं। ऑटो चालकों ने बताया कि असलम खान और सनी कहते है कि रोड पर चलोगे तो पैसा देना ही पड़ेगा। पैसा नहीं देने की स्थिति में ऑटो के सामने अपनी गाड़ी लगा देते हैं और ऑटो संचालन बंद करा देने की धमकी देते हुए गाली गलौज करते हैं।”

ऑटो चालकों का कहना है कि किसी तरह कर्ज़ लेकर ऑटो खरीदे हैं और हर महीने ऋण भरना होता है। चालकों ने पुलिस प्रशासन से इस अवैध वसूली को बंद कराने व दोषियों पर सख्त कार्रवाई करने का मांग की हैं।

इस दौरान राजन उर्फ बड़क, कृष्णा प्रसाद जायसवाल, राजेश, दिनेश कुमार, आशीष कुमार, प्रद्युम्न सहानी समेत अन्य ऑटो चालक उपस्थित रहे।


अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
error: Content is protected !!