राशिफल जानिए कैसा होगा आज आपका दिन

डा शशि कुमार पाठक पीएचडी (विद्यावारिधि 9473616488)

दैनिक पंचांग श्री संवत:- 2077, शक:- 1942, सूर्य:- दक्षिणायन, गोल:- उत्तर, ऋतु:- वर्षा, महीना:- भाद्रपद, पक्ष:- शुक्ल ,तिथि:- दशमी (दिन में 11:42 ), दिन:- शुक्रवार, नक्षत्र:- मूल (दिन में 2:35), चंद्रमा धनु राशि पर, सूर्य सिंह राशि पर, सूर्योदय:- 5:41, सूर्यास्त:- 6:19, भद्रा रात्रि 10:06 से प्रारंभ। मूल नक्षत्र में जेष्ठा देवी का विसर्जन, दशावतार व्रत, रवि योग दिन में 3:35 तक हो रहा है।

मेष राशि :- शत्रु पराजित होने का योग बन रहा है, अथवा आप से समझौता करने का भी प्रयास करेंगे ।आर्थिक प्रगति होगी । पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा ।

वृष राशि:- स्त्री परिवार के प्रति सौहार्द की भावना में वृद्धि होगी। कुटुंब की सुख-समृद्धि बढ़ेगी। किसी व्यक्ति विशेष से मुलाकात होने का भी योग बन रहा है । आर्थिक लाभ मिलेगा ।

मिथुन राशि:- मस्तिष्क पर उदासी का भाव दिख रहा है ।धन बौद्धिक क्षमता पर प्रतिष्ठा में गिरावट आने का भी योग बन रहा है । यात्रा की भी संभावनाएं हैं ।

कर्क राशि:- नौकरी व्यवसाय में अनावश्यक झंझट पैदा होने का भी योग दिख रहा है। आपकी राशि में गोचर भाव के कारण धन्य पराक्रम में अच्छी वृद्धि भी अनुकूल हो सकती है ।

सिंह राशि:- धन की हानि की संभावनाएं बन रही हैं, परंतु बुद्धि विवेक में अच्छे उपलब्धि प्राप्त कर सकते हैं पद प्रतिष्ठा को लेकर भी चिंतित रहेंगे ।झगड़ा झंझट से बचे ।

कन्या राशि :- विवाद से दूर ही रहना आपके लिए हितकर होगा। सरल कार्य कितनी कठिनाइयों के साथ पूरा होगी । ग्रहों की स्थिति अनुकूल हो रही है।

तुला राशि:- स्वजनों से अनावश्यक विवाद हो सकता है । आर्थिक स्थिति भी कमजोर होने का योग बन रहा है, जिसके वजह से नुकसान की भी संभावनाएं हैं।

वृश्चिक राशि:- पैसा आने का योग है। प्रेम पूर्वक व्यवहार करने लगे पद प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी। आर्थिक पक्ष मजबूत होगा।

धनु राशि:- क्षमता एवं योग्यता क्या अवमूल्यन होता हुआ दिखाई देगा। बार-बार अपने से आर्थिक स्थिति भी कमजोर होने की योग बन रहा है ।

मकर राशि:- स्वयं को स्वास्थ्य भी ढीला ढाला रहेगा । यात्राएं भी होंगी, जोकि कष्ट कर दिख रही है। पुत्र आदि को के बारे में चिंतित होना पड़ सकता है।

कुंभ राशि:- विश्वास पात्र व्यक्ति से धोखा खाने का भी अवसर आने का योग बन रहा है। सदाचार में कमी आएगी ।वाणी व्यवहार पर नियंत्रण रखना आवश्यक है।

मीन राशि:- अकस्मात लाभ के भी अवसर आएंगे। मानसिक उलझन शारीरिक कष्ट का कारण बनने का भी योग बन रहा है। सुंदरकांड का पाठ पीपल वृक्ष की जड़ में जल एवं दीप दीप करना आपके लिए उत्तम होगा ।


अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
error: Content is protected !!