राशिफल जानिए कैसा होगा आज आपका दिन

डॉक्टर शशि कुमार पाठक, पीएचडी (विद्यावारिधि 947316488)

दैनिक पंचांग श्री संवत:- 2077, शक:- 1942, सूर्य:- दक्षिणायन, ऋतु:- वर्षा, महीना:- भाद्रपद ,पक्ष:- शुक्ल, तिथि:- नवमी (दिन में 12:00 बज के 16 मिनट, दिन:- गुरुवार, नक्षत्र:- जेष्ठा (सायं 4:19), चंद्रमा वृश्चिक राशि पर, सूर्य सिंह राशि पर, सूर्योदय:- 5:40, सूर्यास्त:- 6:30, धनु राशि पर चंद्रमा सायं 4:19 पर हो जाएगा। मध्यान्ह में जेठा देवी का पूजन, महानंदा नवमी आज के दिन।

मेष राशि:- कार्यों में अवरोध का सामना करना पड़ सकता है। व्यवसाय के क्षेत्र में भी सावधानी बरतें । अपने लोगों से धोखा खाने का भी योग बन रहा है ।स्वास्थ्य उत्तम है।

वृष राशि:- यात्रा का योग है। परंतु कष्ट कर की भी संभावनाएं बन रही हैं ।नए स्त्रोत बनेंगे ।व्यवसायिक लाभ बनने का योग बन रहा है ।अच्छी संगत मिलेगी।

मिथुन राशि:- प्रिय जनों से मुलाकात होने का भी योग बन रहा है ।अधूरे कार्य आपके पक्ष में होंगे ।विभाग से मुक्ति भी मिलने की योग बनेगा।

कर्क राशि:- रुके हुए कार्य आपके पक्ष में बन रहे हैं। रुका हुआ धन ही मिल सकता है ।व्यापार में लाभ मिलेगा ।आर्थिक प्रगति होगी।

सिंह राशि:- वाणी पर नियंत्रण रखें । समझदारी से मनमुटाव से बचने का प्रयास करें । पड़ोसियों के साथ सामंजस्य अनुकूल बनाएं। लाभ मिलेगा ।

कन्या राशि:- भाग्य के भरोसे कार्य करेंगे, लाभ मिलेगा । नए व्यवसायिक संबंध बनाने में भी सफल हो सकते हैं । नौकरी में सम्मान मिलने का भी योग बन रहा है ।

तुला राशि:- लोकप्रियता में अच्छी वृद्धि होगी ।सामाजिक कार्यों में प्रगति होगी । धार्मिक रूचि बढ़ेगी ।व्यवसाय में लाभ मिलेगा ।

वृश्चिक राशि:- किसी प्रिय जनों से मानसिक कष्ट हो सकता है। स्वजनों से भी निराशा का सामना करना पड़ सकता है। राजनीतिक सम्मान मिलेगा।

धनु राशि:- आत्म बल बनाए रखें ।क्रोध को काबू में रखें। शत्रु परास्त हो जाएंगे । अच्छी प्रगत का भी संकेत मिलने का योग है ।

मकर राशि:- प्रभावी व्यक्ति से अच्छा सहयोग मिलेगा। आर्थिक प्रगति होगी। सामाजिक कार्यों को लेकर कहीं दूर जाने का मन बना सकते हैं

कुंभ राशि:- सरकारी क्षेत्र में अटके हुए कार्य आपके पक्ष में होंगे। व्यापारिक लाभ मिलेगा ।धन, यश, कीर्ति में भी वृद्धि हो सकती है ।

मीन राशि:- रुके हुए कार्य संपन्न होने पर उत्साह ही रहेंगे। विकास के अवसर मिलने का भी योग बन रहा है। घरेलू सुख सुविधा संसाधनों में वृद्धि होगी।


अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
error: Content is protected !!