मिनी गोवा अबाड़ी मार्ग पर बिजली का पोल गिरने से , पर्यटकों व ग्रामीणों को हो रही हैं परेशानी

संजय केसरी (संवाददाता)

डाला। गुरमुरा से मिनी गोवा अबाड़ी पिकनिक स्पॉट मार्ग पर बिजली का पोल गिरने से कोई घटना दुर्घटना को दावत दे रहा हैं। जिसमे रोड पर तार फैलने से राहगीरों को भी परेशानी हो रही परेशानी

आपको बतादूँ कि अबाड़ी पिकनिक स्पॉट से लगभग 2 किलोमीटर पहले जंगल मे नव निर्मित बिजली का पोल हल्की बारी व अव्यवस्थित किये गए वर्क की वजह से रोड पर गिर गया जहां पर्यटकों को आने जाने में दिक्कत का सामना करना पड़ रहा है। वहीं रोड के बीचों बीच तार लटकने से कभी भी दुर्घटना की आशंका की जा रही है एक तो भीषण जंगल में खतरनाक मोड़ , व ढाल के कारण अचानक होने वाली दुर्घटना को दावत दे रही हैं और आने जाने वाले ग्रामीणों को भी परेशानी हो रही हैं।

आपको बतादूँ कि जहां एक तरफ जिला प्रशासन मिनी गोवा अबाड़ी पिकनिक स्पॉट को सवारने में लगी है वही बिजली विभाग के ठेकेदार द्वारा लगभग एक वर्ष होने को हैं गुरमुरा से अबाड़ी विद्युत नवीनीकरण के पोल व तार लगे हुए जो केवल शो पीस का बना हुआ हैं अभीतक उसपर बिजली तक नही दौड़ी हैं। बिजली विभाग के ठेकेदार द्वारा खाना पूर्ति कर मनमाने तरीके से काम को अंजाम देने में लगे हैं। हर रोज कहीं न कहीं पोल पर के बिजली तार गिर रहे हैं। ग्यारह हजार बिजली का तार व पोल बहुत जगह अव्यवस्थित लगे है। वहीं जंगल में पोल के बिजली तार काफी नीचे झूल रहा है । राहगीर एवं ग्रामीणों ने गिरे हुए पोल व तार को दुरुस्त करने की मांग किया हैं।

इस संदर्भ में बिजली विभाग के जेई ने कहाकि मेरे संज्ञान नही हैं और उसको दिखवाते हैं।


अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
error: Content is protected !!