म्योरपुर के शिक्षा विभाग में वायरल ऑडियो प्रकरण की जांच शुरू, जल्द खेल से उठेगा पर्दा

रमेश यादव (संवाददाता)

दुद्धी । सीनियर आईपीएस अमिताभ ठाकुर द्वारा ट्वीट किए जाने व फेसबुक पर पोस्ट किए गए एक ऑडियो के मामले में जांच शुरू हो गई है जिलाधिकारी द्वारा जांच बैठाई जाने के बाद सीओ दुद्धी ने जांच आरंभ कर दी है ।आपको बता दें कि म्योरपुर एबीएसए और एक महिला टीचर के बीच पैसे के लेनदेन व अन्य मामलों को लेकर एक ऑडियो सीनियर आईपीएस अधिकारी अमिताभ ठाकुर ने फेसबुक व ट्विटर के माध्यम से वायरल किया था ।
जिसके बाद शिक्षा विभाग व प्रशासनिक अमले में हड़कंप मच गया था मामला संज्ञान में आने के बाद जिलाधिकारी ने तत्काल मामले की जांच बिठा दी जिसकी जांच चल रही हैं। इस पूरे मामले पर सी ओ संजय वर्मा ने बताया कि जांच जारी है । जांच पूरी होते ही जांच रिपोर्ट जिलाधिकारी को प्रेषित कर दी जाएगी ।
अब देखना यह है कि इस पूरे प्रकरण में भ्रष्टाचार का कौन सा खेल निकल कर सामने आता है । आपको यह भी बता दें कि म्योरपुर क्षेत्र के कई विद्यालयों में लंबे समय से यह शिकायत सामने आती रही है कि वहां पर तैनात अध्यापक अक्सर स्कूलों से गायब रहते हैं और उसके एवज में मोटी रकम खर्च करते हैं और जब कभी जांच होती है तो वही लोग उनके सपोर्ट में खड़े रहते हैं ।


अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
error: Content is protected !!