सियासी ड्रामे के बाद सचिन पायलट पहुंचे अपने विधानसभा क्षेत्र टोंक, एक झलक पाने के लिए करीब 100 किलोमीटर लंबे रास्ते में खड़े थे लोग

कांग्रेस के सियासी ड्रामे के बाद बुधवार को सचिन पायलट अपने विधानसभा क्षेत्र टोंक पहुंचे । सचिन पायलट की एक झलक पाने के लिए करीब 100 किलोमीटर लंबे रास्ते में लोग सड़क किनारे खड़े हुए थे । 1 घंटे का सफर 4 घंटे में पूरा हुआ । टोंक पहुंचकर सचिन पायलट ने कहा कि जो कुछ हुआ वह अतीत की बात है अब सबकुछ हमने कांग्रेस आलाकमान सोनिया गांधी पर छोड़ दिया है।

जयपुर से टोंक के बीच 100 किलोमीटर तक जयपुर टोंक हाईवे पर जश्न का नजारा था ।कहीं लोग डीजे पर नाच रहे थे तो कहीं सचिन पायलट आई लव यू के नारों के साथ वह काफिले में पैदल चल रहे थे । बड़ी संख्या में महिलाएं भी आज सड़कों पर उतरीं । जगह-जगह सचिन पायलट का स्वागत किया गया। हालांकि कोरोना के समय इस तरह की भीड़ इकट्ठा होने पर कई सवाल उठाए जा रहे हैं मगर सचिन पायलट ने कहा कि हमने किसी को बुलाया नहीं था और लोग आ गए तो किसी को कैसे मना करते । सचिन पायलट ने कांग्रेस में मचे सियासी संग्राम पर कहा कि अब जो कुछ होगा वो सोनिया गांधी के हाथ में है ।

टोंक पहुंचे सचिन पायलट ने बीजेपी पर जमकर निशाना साधा। सचिन पायलट ने कहा कि फेसबुक को लेकर जो खुलासा हुआ है वो बेहद गंभीर मामला है और इसकी पूरी जांच होनी चाहिए।

माना जा रहा है कि 35 दिनों तक राजस्थान से बाहर रहने के बाद सचिन पायलट ने आज एक बार फिर से राजस्थान में अपना शक्ति प्रदर्शन किया है । डेढ़ साल पहले के चुनावी रैली के बाद पहली बार कोरोना की पाबंदियों के बावजूद सचिन पायलट ने 100 किलोमीटर लंबा राजनीतिक जलसा किया । इस मौके पर सचिन पायलट ने टोंक में काम करने वाले तमाम अधिकारियों की मीटिंग ली और लोगों की समस्याएं भी सुनीं । सचिन पायलट के इस दौरे को लेकर राजस्थान सरकार ने आसपास के जिलों में अलर्ट जारी कर रखा था और भारी संख्या में पुलिस बल की तैनाती की गई थी ।


अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
error: Content is protected !!