फिल्म ‘सड़क’ 2 का नया गाना रिलीज

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से बॉलीवुड में फैले नेपोटिज्म को लेकर देशभर में विरोध देखने को मिल रहा है. अब जनता भी नेपोटिज्म को जड़ से मिटाने की एक सनक लिए हुए नजर आ रही है. आलिया भट्ट की फिल्म सड़क 2 के ट्रेलर का जो हश्र हुआ है उससे तो सभी वाकिफ हो ही गए हैं. ट्रेलर को सबसे ज्यादा नापसंद किए जाने वाले यूट्यूब वीडियो की फेहरिश्त में लाकर खड़ा कर दिया गया है. फिल्म का नया गाना भी रिलीज कर दिया गया है.

सड़क 2 का नया गाना तुम से ही रिलीज कर दिया गया है. गाने का ऑडियो कुछ दिन पहले ही रिलीज किया गया था. ये एक रोमांटिक सॉन्ग है और आलिया भट्ट-आदित्य रॉय कपूर पर फिल्माया गया है. फिल्म के गाने में इसकी कहानी की भी हल्की सी झलक देखने को मिलती है. दिल को छू लेने वाले गाने के लिरिक्स शब्बीर अहमद ने लिखी है. तुम से ही गाना अंकित तिवारी और लीना बोस ने गाया है और इसका म्यूजिक अंकित तिवारी ने कंपोज किया है.

फिल्म में संजय दत्त भी अहम रोल में हैं. इसके अलावा फिल्म में मारकंड देशपांडे, जिशु सेनगुप्ता, गुलशन ग्रोवर समेत और सितारे भी शामिल हैं. फिल्म 28 अगस्त, 2020 को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज की जाएगी. सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से नेपोटिज्म को लेकर जो विरोध शुरू हुआ है उसका असर इस फिल्म पर दिखना शुरू हो गया है.

लोगों ने फिल्म के ट्रेलर को किया नापसंद:
आलिया भट्ट की इस फिल्म के इस ट्रेलर को यूट्यूब पर काफी डिसलाइक किया जा रहा है. अब देखने वाली बात ये होगी कि जब फिल्म रिलीज होगी तो दर्शक इसका क्या हश्र करेंगे. अब ये तो आने वाला वक्त ही बताएगा. फिल्म का निर्देशन महेश भट्ट ने किया है. फिल्म साल 1991 में आई संजय दत्त और पूजा भट्ट की फिल्म सड़क का रीमेक है. इसमें संजय दत्त और पूजा भट्ट साथ में रोमांस करते नजर आए थे. फिल्म का निर्देशन महेश भट्ट ने ही किया था.


अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
error: Content is protected !!