पुलिस अधीक्षक द्वारा थाना गजरौला का किया गया निरीक्षण

दीनदयाल शास्त्री (ब्यूरो)

० विवेचकों को दिया सख्त निर्देश

पीलीभीत। पुलिस अधीक्षक जयप्रकाश द्वारा सोमवार की देर रात थाना गजरौला पर अर्दली रूम का निरीक्षण किया गया । जिसमें अपराध नियंत्रण व विवेचनाओं की जानकारी ली गई। सर्वप्रथम एसपी ने अभिलेखों की गहनता से जाँच की । थाना परिसर में साफ-सफाई रखने हेतु आवश्यक दिशा निर्देश दिए।
इसके उपरांत पुलिस अधीक्षक ने कोरोना वायरस के दृष्टिगत सोशल डिस्टेन्सिंग का पालन करते हुये एक-एक कर सभी विवेचकों से विवेचनाओं की जानकारी ली और सभी विवेचकों से लंबित विवेचनाओं को शीघ्र निस्तारित करने एवं वांछित अपराधियों की शीघ्र गिरफ्तारी के निर्देश दिये। साथ ही प्रभारी निरीक्षक गजरौला को प्रार्थना पत्रों का गुणवत्तापूर्ण व समयवद्ध निस्तारण करने के निर्देश दिए। इस दौरान प्रभारी निरीक्षक जय प्रकाश यादव, पेशकार अजय चौहान व थाना अमरिया के समस्त सब इस्पेक्टर मौजूद रहे।

बता दें कि इस दौरान पुलिस अधीक्षक पूरी तरह से जनपद में अपराध व अपराधियों पर अंकुश लगाने में प्रगतिशील बने नजर आ रहे हैं। एसपी का जारी अभियान ऑपरेशन क्लीन भी सफलता की तरफ बढ़ता दिख रहा है। अपराधियों के विरुद्ध चलाये जा रहे अभियान की सफलता के लिए ही एसपी इस समय दिन हो या रात में भी जनपद के अलग अलग थानों का सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए निरीक्षण कर रहे हैं और विवेचकों के साथ ही थाना प्रभारी निरीक्षकों को कड़े निर्देश दे रहे हैं और जनता के साथ सामंजस्य बिठाने का निर्देश भी दे रहे हैं । फिर भी एसपी के कुछ पुलिस कर्मी उनके निर्देश का उल्लंघन करने से बाज नहीं आ रहे हैं।


अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
error: Content is protected !!