हिंदू जागरण मंच के प्रांतीय संगठन मंत्री ने पदाधिकारियों के साथ की बैठक

आलोक शर्मा (संवाददाता)

आंवला । आज नगर आंवला में सरगम रिसोर्ट मंदिर में बेलपत्र के पौधे का वृक्षारोपण का कार्यक्रम आयोजित किया गया । कार्यक्रम में कोरोना वायरस वैश्विक महामारी को देखते हुए सोशल डिस्टेंसिंग का विशेष ध्यान रखा गया था ।

इस मौके पर प्रांतीय संगठन मंत्री उमाकांत ने हिंदू जागरण मंच के जिला महामंत्री जयदीप पाराशरी व महामंत्री अविनेश शंखधार नगर अध्यक्ष रामवीर प्रजापति ने संगठन की गतिशीलता के विषय में वार्ता की ।
प्रांतीय संगठन मंत्री उमाकांत ने जिला महामंत्री बरेली जयदीप पाराशरी के वृक्षारोपण कार्यक्रम की प्रशंसा की । इस मौके पर संगठन के पदाधिकारी तुलसी हिंदू ने अपने कार्यकर्ताओं के हर कार्यक्रम में बढ़ चढ़कर हिस्सा लेने की भी तारीफ की । वहीं पारस गुप्ता ने 5 अगस्त को अयोध्या में भूमि पूजन लेकर नगर में भगवा ध्वजारोहण में सहयोग करने के लिए कोषाध्यक्ष नीटू खंडेलवाल व नगर अध्यक्ष रामवीर प्रजापति की भी प्रशंसा की । हिंदू जागरण मंच के पदाधिकारी ऋषभ माहेश्वरी संजय माहेश्वरी ने वृक्षारोपण के तहत किए जा रहे अपने संगठन के अभियान के तहत देवालय में बेल व तुलसी के पौधे के रोपण के विषय में विस्तार से बताया ।
पारस गुप्ता ने कोरोना वैश्विक महामारी के चलते सोशल मीडिया के तहत डिजिटल मीटिंग की चर्चा की।
हिंदू जागरण मंच आंवला के मीडिया प्रभारी आलोक शर्मा ने वृक्षारोपण के कार्यक्रम की सभी पदाधिकारियों की प्रशंसा की, साथ ही कोषाध्यक्ष नीटू खंडेलवाल के विशेष प्रयासों के तहत किए जा रहे कार्यों को सराहा गया।
अमित गुप्ता ब श्याम सिंह चौहान ने भी अपने विचार रखें । ।


अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
error: Content is protected !!