अलीगढ़ में भाजपा विधायक और थानेदार में मारपीट, सीएम ने लिया सज्ञान, कड़ी कार्यवाही का निर्देश

अलीगढ़ भाजपा के इगलास विधायक और थानाध्यक्ष गोंडा के बीच मारपीट के मामले को लेकर हुई नोकझोंक बाद में मारपीट में तब्दील हो गयी । विधायक ने पुलिस पर मारपीट और अभद्रता करने का आरोप लगाया है । घटना की सूचना के बाद दो दर्जन चार पहिया वाहनों से विधायक समर्थक थाने पहुंचकर जमकर विरोध प्रदर्शन किया । बाद में घटना की जानकारी होने पर पुलिस के आलाधिकारी भी थाना गोंडा के लिए रवाना हुए और पहुंचे।इगलास के भाजपा विधायक राजकुमार सहयोगी से अभद्रता होने की जानकारी पर आनन-फानन में अलीगढ़ के भाजपा सांसद, बरौली, खैर विधायक थाना गोंडा पहुंचे । मौके पर मौजूद एसपी ग्रामीण से जनप्रतिनिधियों ने भाजपा विधायक के साथ थानाध्यक्ष व पुलिसकर्मियों द्वारा मारपीट अभद्रता करने पर नाराजगी जताई ।

मौके से आईजी, जिलाधिकारी, एसएसपी से घटना के संबंध में वार्ता की । सभी जनप्रतिनिधियों जिलाधिकारी और एसएसपी से मिलने और दोषी थानाध्यक्ष व पुलिसकर्मियों के विरुद्ध कार्रवाई कराने के लिए रवाना हुए ।

भाजपा विधायक विधायक ने जानकारी देते हुए बताया कि विश्व हिंदू परिषद का कार्यकर्ता रोहित वार्ष्णेय के साथ सलीम नाम के युवक और उसके परिवार द्वारा मारपीट सिर और हाथ पैर तोड़ दिया गए थे, जिसमें रोहित वाहिनी की तरफ से थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी। विधायक का आरोप है कि एसओ ने दूसरे पक्ष का पक्ष लेते हुए पीड़ित पक्ष रोहित के खिलाफ क्रॉस केस कर कार्रवाई कर दी। उसी सिलसिले में बात करने थाने पर आए थे। जहां पुलिस ने अपने मनमानी तरीके से काम करने की बात कही। इसी दौरान थानाध्यक्ष अनुज कुमार सैनी ओर देवेंद्र सिंह, विवेक कुमार समेत पुलिसकर्मियों ने उनके साथ मारपीट की।

इगलास के भाजपा विधायक राजकुमार सहयोगी से अभद्रता होने की जानकारी पर आनन-फानन में अलीगढ़ के भाजपा के सांसद सतीश गौतम, बरौली ठाकुर दलवीर सिंह, खैर विधायक अनूप बाल्मीकि थाना गोंडा पहुंच गए । मौके पर मौजूद एसपी ग्रामीण से जनप्रतिनिधियों ने भाजपा विधायक के साथ थानाध्यक्ष व पुलिसकर्मियों द्वारा मारपीट अभद्रता करने पर नाराजगी जताई और तीनों जनप्रतिनिधियों ने बताया कि आईजी जिलाधिकारी और एसएसपी से उनकी वार्ता हुई है वह उनसे मिलने जिला मुख्यालय जा रहे हैं आरोपी थानाध्यक्ष और दोषी पुलिसकर्मियों के विरुद्ध कार्रवाई करा कर ही रहेंगे किसी भी कीमत पर जनप्रतिनिधियों और भाजपा कार्यकर्ताओं का उत्पीड़न नहीं होने देंगे।

एसपी ग्रामीण अतुल शर्मा ने बताया कि भाजपा के इगलास विधायक राजकुमार सहयोगी अपने समर्थकों के साथ थाने आए किसी कार्यकर्ता के विरुद्ध लिखे गए क्रॉस केस के बारे में थानाध्यक्ष और उनके बीच नोकझोंक हुई है वहीं थानाध्यक्ष ने भी भाजपा विधायक सुरेंद्र सहयोगी पर मारपीट करने के आरोप लगाए हैं । दूसरी तरफ भाजपा विधायक सुरेंद्र सहयोगी ने भी थानाध्यक्ष और पुलिसकर्मियों पर मारपीट करने के आरोप लगाए हैं । जिसकी मैं जांच कर रहा हूं जांच के बाद ही सत्यता के बारे में पता लग सकेगा।

वहीं इस मामले पर सीएम योगी ने इसे गंभीरता से लिया है । उन्होंने डीजीपी को प्रभावी कार्यवाही करने का निर्देश दिया है ।


अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
error: Content is protected !!