कांग्रेस प्रवक्ता राजीव त्यागी का हार्ट अटैक से निधन, प्रियंका गांधी ने कहा- हम सबके लिए अपूर्णीय क्षति

कांग्रेस प्रवक्ता राजीव त्यागी का हार्ट अटैक से निधन हो गया है। राजीव त्यागी की तबीयत अचानक खराब हो गई थी । उन्हें गंभीर हालत में गाजियाबाद के यशोदा अस्पताल में भर्ती कराया गया था। राजीव त्यागी कांग्रेस के तेज-तर्रार प्रवक्ता थे और आज वे खुद एक न्यूज चैनल के डिबेट में शामिल हुए थे।

कांग्रेस के सीनियर प्रवक्ता राजीव त्यागी का हार्ट अटैक से आकास्मिक निधन से सभी को स्तब्ध कर के रख दिया । देर पहले ही वो एक न्यूज़ चैनल पर डिबेट कर रहे थे। उनके निधन से राजनीति गलियारे में शोक की लहर है । राजीव त्यागी की पहचान एक तेज तर्रार प्रवक्ता के तौर पर थी ।

कांग्रेस ने अपने आधिकारिक ट्वविटर हैंडल पर राजीव त्यागी के निधन पर शोक जताया है। कांग्रेस ने लिखा है कि राजीव त्यागी के अचानक निधन से हम सभी बेहद दुखी हैं, वे एक पक्के कांग्रेसी और सच्चे देशभक्त थे, इस दुख की घड़ी में हमारी संवेदनाएं और प्रार्थनाएं परिवार के साथ है ।

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने ट्वीट करते हुए कहा, “भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस के प्रवक्ता श्री राजीव त्यागी जी की असामयिक मृत्यु मेरे लिए एक व्यक्तिगत दुःख है । हम सबके लिए अपूर्णीय क्षति है. राजीव जी विचारधारा समर्पित योद्धा थे । समस्त यूपी कांग्रेस की ओर से परिजनों को हृदय से संवेदना. ईश्वर उनके परिवार को दुख सहने की शक्ति दें ।

कांग्रेस के सीनियर प्रवक्ता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने कहा, “नि:शब्द! एक सबसे प्यारा दोस्त, एक अन्थक साथी, एक छोटा भाई, एक प्रतिबद्ध कांग्रेसी, खो गया, चला गया, बिछड़ गया । तुम्हारा स्नेह और सुगंध सदा महकेंगे. अलविदा मेरे दोस्त, जहां रहो, चमकते रहो!”

कांग्रेस पार्टी ने कहा, “श्री राजीव त्यागी के आकस्मिक निधन से हमें गहरा दुख हुआ है । एक सच्चे कांग्रेसी और एक सच्चे देशभक्त थे. दुःख के इस समय में हमारे विचार और प्रार्थनाएं उनके परिवारों और दोस्तों के साथ हैं।”

केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने कहा, “कांग्रेस के प्रवक्ता श्री राजीव त्यागी का दिल का दौरा पड़ने से निधन स्तब्ध कर देने वाली घटना है । ईश्वर उनकी आत्मा को अपनी शरण में लें और उनके परिवार को यह आकस्मिक दुख सहने की शक्ति प्रदान करें। ॐ शांति।”

दिल्ली महिला कांग्रेस की अध्यक्ष शर्मिष्ठा मुखर्जी ने ट्वीट करते हुए कहा, “श्री राजीव त्यागी के निधन की खबर सुनकर पूरी तरह से हैरान हूं । नहीं पता किस तरह से प्रतिक्रिया दूं. उनके परिवार और दोस्तों के प्रति संवेदनाएं. मेरे दोस्त आप हमेशा हमारे दिलों में रहेंगे । ओम शांति ।”

बीजेपी के प्रवक्ता संबित पात्रा ने ट्वीट करते हुए कहा कि विश्वास नहीं हो रहा है कांग्रेस के प्रवक्ता मेरे मित्र श्री राजीव त्यागी हमारे साथ नहीं हैं । आज 5 बजे हम दोनो ने साथ में डिबेट किया । जीवन बहुत ही अनिश्चित है. अभी भी शब्द नहीं मिल रहें । हे गोविंद राजीव जी को अपने श्री चरणों में स्थान देना ।”


अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
error: Content is protected !!