अनियंत्रित ट्रैक्टर मकान में घुसी,बड़ा हादसा टला

धर्मेन्द्र गुप्ता(संवाददाता)

-घर में नही था कोई,पूरा परिवार खेतों में कर रहा था काम

विंढमगंज। स्थानीय थाना अंतर्गत ग्राम पंचायत बुटबेढवा व धरतीडोलवा के बॉर्डर पर स्थित रोड से सटे चतर्गुन पासवान के रहाईशी मकान में एक ट्रैक्टर घुस जाने के कारण मकान धराशाई हो गया। गनीमत यही था कि मकान मालिक सपरिवार अपने धान के खेत में रोपाई कर रहे थे नहीं तो बहुत बड़ी हादसा हो सकती थी। मौके पर स्थानीय ग्रामीणों ने ट्रैक्टर को घेर स्थानीय प्रशासन को आने का इंतजार कर रही थी।

प्राप्त जानकारी के अनुसार धरतीडोलवा ग्राम प्रधान प्रतिनिधि सुरेन्द्र पासवान ने मौके पर बताया कि आज दोपहर बाद लगभग 3:00 बजे बीते कई दिनों से लगभग आधा दर्जन ट्रैक्टर निर्माणाधीन रेलवे की पुलिया में धरतीडोलवा ग्राम पंचायत स्थित पिपरहवा बंधी के पेटी से जेसीबी लगाकर मोरम का उठान करके भराव में लगे हुए हैं।

मौके पर मौजूद मकान मालिक चतुर्गुन पासवान ने कहा कि यह गनीमत था कि घर के सारे सदस्य खेत में धान की रोपाई करने में लगे हुए थे नहीं तो घर के सदस्य की जान भी जा सकती थी। उक्त ट्रैक्टर के कारण लगभग ₹50000 का नुकसान हम गरीब परिवार को इस बरसात में हुआ है जोअपूर्णीय क्षति है। घटना के चंद घंटों के बाद ही गांव के लखन पासवान, सुमेर राम, लालमन पासवान, सोबरन निराला, मनोज यादव, दीपक गुप्ता, रामलखन पासवान सहित गांव के दर्जनों लोग ट्रैक्टर को घेर कर रखे हुए थे तथा स्थानीय प्रशासन का आने की इंतजार कर रहे थे।


अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
error: Content is protected !!