दो कलयुगी बेटों ने मिलकर कर दी पिता की हत्या

उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर के खुर्जा देहात थाना क्षेत्र में आज शाम दो पुत्रों ने मिलकर अपने पिता की गला दबाकर हत्या कर दी और शव चुपचाप उपलों में छुपा कर अंतिम संस्कार करने की तैयारी कर दी लेकिन रास्ते से गुजर रहे दो राहगीरों ने संदिग्ध हालातों में शव को जलता देख घटना की सूचना पुलिस को दी तो पुलिस ने मौके पर पहुंच शव को चिता से निकाल लिया। और दोनों पुत्रों को हिरासत में ले शव को पोस्टमार्टम भेज जांच शुरू कर दी ।

खुर्जा देहात क्षेत्र के मुबारिकपुर गांव में यह शव जलता देख और मौके पर केवल दो लोगो को देख यहां से गुजर रहे दो लोगों को शक हो गया कि दाल में कुछ काला है। शव जला रहे दोनों युवकों से जब रास्ते से जा रहे दोनों युवकों ने पूछताछ की तो उनका शक यकीन में बदलता चला गया। और उन्होंने घटना की सूचना पुलिस को 112 नंबर पर दे दी सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और हालात संदेहास्पद देख शव को चिता में से निकाल लिया। दोनों युवकों को कहना है कि शव जला रहे दोनों युवक मृतक के पुत्र हैं और इनकी बयान आपस में बदले हुए थे जिसके कारण उन्हें शक हुआ और उन्होंने घटना की सूचना पुलिस को दी।

उधर मौके पर पहुंची पुलिस का कहना है, कि जब शव जलाया जा रहा था तो गांव का कोई भी व्यक्ति नहीं था। इसलिए घटना संदिग्ध लग रही है दोनों पुत्रो को अभी हिरासत में लेकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और घटना की जांच बारीकी से कराई जा रही है । हत्या का कारण क्या है और हत्या किस तरीके से की गई है अभी स्पष्ट नहीं है देखने में प्रतीत होता है कि हत्या गला दबाकर की गई है उद्देश्य के बारे में जानकारी की जा रही है। अभी तक ग्रह कलेश की बातें सामने आ रही हैं।


अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
error: Content is protected !!