व्यपारियों का बिजली बिल वसूली तत्काल रोके बिजली विभाग

आनन्द कुमार चौबे (संवाददाता)

सोनभद्र । आज उत्तर प्रदेश उद्योग व्यापार का प्रतिनिधिमंडल विद्युत वितरण खण्ड अधिशासी अभियंता से मुलाकात कर पत्रक सौंपते हुए विद्युत बिल वसूली स्थगित कर बिजली बिल जमा करने के लिए समय देने की माँग की।

इस दौरान जिलाध्यक्ष राजेश गुप्ता ने कहा कि “कोरोना संक्रमण की महामारी के कारण गत 22 मार्च को जनता कर्फ्यू एवं तत्पश्चात पूरे भारत में लॉकडाउन चल रहा है जिस कारण सभी दुकानें, उधोग-धंधे बंद पड़े हैं। ऐसे में व्यापारियों के समक्ष जीविकोपार्जन की समस्या खड़ी हो गयी है। कोरोना काल को देखते हुए भारत सरकार ने सभी प्रकार की वसूली स्थगित कर दी है लेकिन विद्युत विभाग द्वारा बिजली बिल की वसूली की जा रही है और जमा न कर पाने की स्थिति में उपभोक्ता की विद्युत कनेक्शन काट दिया जा रहा है, जो अन्यायपूर्ण है। इसलिए आज हमलोगों ने बिजली विभाग के अधिशासी अभियंता से मुलाकात कर उनसे अनुरोध किया है कि मानवीय दृष्टिकोण अपनाते हुए बिजली बिल की वसूली को तत्काल रोकने का आदेश दें और बकाया बिल जमा करने के लिए व्यापारियों को 15 दिनों का समय देने के साथ किस्तों में जमा करने की सुविधा भी दें। जिससे व्यापारी आसानी से बिजली बिल जमा कर सके।”

इस दौरान राजेश बंसल, संदीप सिंह चंदेल, बचाऊ केशरी, प्रकाश केशरी, अजय केशरी, श्याम केशरी, सुरेश केशरी, बबलू केशरी तथा अंशु अग्रहरी मौजूद रहे।


अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
error: Content is protected !!