पूर्व प्रधान सहित आधा दर्जन लोगों ने ग्रहण की सपा की सदस्यता

रमेश यादव (संवाददाता)

● पूर्व मंत्री व जिलाध्यक्ष के समक्ष पकड़ा सपा का दामन

● पूर्व प्रधान सहित कई नेताओं ने जताया अखिलेश पर भरोसा

● सोशल डिस्टेंसिंग के साथ गोंडवाना भवन में हुई बैठक

● राज्यपाल को संबोधित ज्ञापन उपजिलाधिकारी को सौंपा

दुद्धी । पूर्व प्रधान सहित विभिन्न दलों से ताल्लुक रखने वाले आधे दर्जन नेताओं ने आज सपा की प्राथमिक सदस्यता ग्रहण की। स्थानीय गोंडवाना भवन में आयोजित समाजवादी पार्टी की मासिक बैठक में पूर्व मंत्री विजय सिंह गोंड़ व जिलाध्यक्ष विजय यादव द्वारा पार्टी जॉइन करने वाले लोगों का माल्यार्पण कर स्वागत किया गया। पूर्व में बघाडू गांव के दो बार प्रधान रहे धर्मु धरकार, महुली के दिलीप कन्नौजिया, सागोबांध के राजकुमार, हीराचक के जितेश तिवारी, लोकेश मिश्रा व कौशल किशोर अपनी बसपा और भाजपा जैसी पार्टी छोड़कर समाजवादी पार्टी में शामिल हो गए।

पूर्व परिवार कल्याण मंत्री और आदिवासियों के कद्दावर नेता विजय सिंह गोंड़ ने कहा कि इन नेताओं के आने से सपा को मजबूती मिलेगी। 2022 में होने वाले विधान सभा चुनाव में न केवल जनपद की चारों सीटें बल्कि प्रदेश 350 सीटें सपा की झोली में होंगी। एक बार फिर हम अपने पार्टी के युवा मुखिया को प्रदेश की मुख्यमंत्री की कुर्सी पर बैठे देखेंगे।

सपा जिलाध्यक्ष विजय यादव ने उपस्थितजनों को संबोधित करते हुए कहा कि पार्टी मुखिया अखिलेश यादव ने दावा है कि आगामी 2022 के यूपी विधानसभा चुनाव में सपा 350 सीटें जीतेगी। इसलिए इस लक्ष्य को हासिल करने सपा में बूथ लेवेल से लेकर प्रदेश स्तर तक रणनीति की शुरूआत हो चुकी है। इसी को देखते हुए सपा ने अन्य दलों के बागी और रूठे नेताओं को अपने पाले में लेना शुरू किया है। इसी रणनीति के तहत सपा अपना दायरा बढ़ा रही है।

दुद्धी विधानसभा अध्यक्ष जुबेर आलम ने बताया कि इस मासिक बैठक में मुख्य रूप से सेक्टर पर्यवेक्षक, सेक्टर प्रभारी व सेक्टर सह-प्रभारी को विशेष रूप से आमंत्रित किया गया था। इनसे विचार-विमर्श के साथ ही बूथ प्रभारी बनाने की समीक्षा की गई। बैठक में दुद्धी-हाथीनाला मार्ग की मरम्मत, यूरिया व डीएपी की कालाबाजारी रोक किसानों को सुलभता से उपलब्ध कराने, डीजल-पेट्रोल की बढ़ी कीमतों को कम करने, आदिवासियों की आबादी भूमि से बेदखली रोकने, कनहर परियोजना के विस्थापितों को तत्काल मुआवजा देने जैसी 5 सूत्रीय मांगों से संदर्भित राज्यपाल के नाम संबोधित एक ज्ञापन उपजिलाधिकारी के माध्यम से भेजा गया।

बैठक में मुख्य रूप से जिला पंचायत सदस्य केदार यादव, प्रधान करहिया राजेंद्र सिंह गौड़, रामधनी यादव प्रधान सरडीहा, बबई मरकाम, मुजीब अहमद, सूर्यमणि यादव, प्रेमचंद यादव, विदवन्त घसिया, कलामुद्दीन, सादिक हुसैन, रिजवान,ओबरा छात्रसंघ पूर्व अध्यक्ष अमरेश यादव, दुद्धी छात्रसंघ पूर्व अध्यक्ष अभिनय जायसवाल बिट्टू, विशाल जायसवाल, अजय यादव, सरोजा देवी सहित भारी संख्या में सपाई मौजूद रहे।


अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
error: Content is protected !!