मालगाड़ी की चपेट में आने से बाइक के परखच्चे उड़े

धर्मेन्द्र गुप्ता (संवाददाता)

विंढमगंज । स्थानीय थाना क्षेत्र के सलैयाडीह ग्राम पंचायत से होकर गुजरने वाली रेलवे लाइन से सटा इलाहाबाद बैंक रोड, कहांरी मोहल्ला के पास बिना रेलवे क्रॉसिंग के ही ग्रामीणों का आना जाना बीते कई वर्षों से होता चला आ रहा है इसी क्रम में बीती रात्रि को एक मोटरसाइकिल पर सवार दंपति रेलवे क्रॉसिंग पार करते समय झारखंड की ओर से आ रही मालगाड़ी से मोटरसाइकिल टकरा गई। मोटरसाइकिल का मलवा आज सुबह विंढमगंज पर तैनात आरपीएफ ने रेलवे स्टेशन परिसर में ले जाकर रखा तथा उच्चाधिकारियों के आदेश पर कानूनी कार्रवाई की जा रही थी।

प्राप्त जानकारी के अनुसार सलैयाडीह ग्राम पंचायत के प्रत्यक्षदर्शी विंढमगंज अपना दल यस के जोन अध्यक्ष लव कुश चंद्रवंशी, मनदीप कुमार, कन्हैया प्रसाद, अजीत कुमार, रमेश कुमार ,सुरेंद्र कुमार, सिया राम प्रसाद, सोबरन प्रसाद ने बताया कि कहांरी मुहल्ला के ग्रामीण रेलवे लाइन को बिना क्रासिंग के ही ऐसे ही वर्षों से पार करके सटे गांव बुटबेढवा व धरतीडोलवा आया जाया करते हैं ।बीती रात्रि लगभग 8:00 बजे एक मोटरसाइकिल पर सवार दंपति रक्षाबंधन के पर्व पर अपनी पत्नी व बच्चों को लेकर रेलवे लाइन पार करके कहीं जा रहा था ।संजोग इतना अच्छा था की मोटरसाइकिल पर से महिला व बच्चे रेलवे लाइन पार कर के उस पार खड़े थे तथा मोटरसाइकिल चालक मोटरसाइकिल रेलवे लाइन पार करते समय फंस जाने के कारण गिर गया। इसी दौरान झारखंड की ओर से मालगाड़ी तीव्र गति से हार्न देते हुए आने लगी गाड़ी आती हुई देखकर उक्त मोटरसाइकिल चालक हड़बड़ा कर गाड़ी खींची ही रहा था तब तक ग्रामीणों ने मोटरसाइकिल चालक को धक्का देकर वहां से हटाया। इसी बीच मालगाड़ी मोटरसाइकिल से टकरा गई तथा मोटरसाइकिल के परखच्चे उड़ गए व दूर तक बिखर गए। आनन-फानन में मोटरसाइकिल पर सवार लोग मौके से फरार हो गए। सूचना पर पहुंची विंढमगंज आर पी एफ रात्रि को काफी खोजबीन किया तथा आज सुबह मोटरसाइकिल के टूटे हुए भाग को लगभग 1 किलोमीटर दूर तक से इकट्ठा करके रेलवे स्टेशन परिसर पर ले गए हैं।

उक्त घटना में मोटरसाइकिल सवार दंपति बाल-बाल बच गए ।वही विंढमगंज रेलवे स्टेशन पर तैनात आरपीएफ अशोक कुमार ने बताया कि घटना बीती रात्रि को घटी है परंतु रेलवे को कोई क्षति नहीं हुआ है ।मोटरसाइकिल के मलबे को एकत्रित करके प्लेटफार्म कैंपस पर जप्त कर लिया गया है व उच्च अधिकारियों को घटना के बावत जानकारी दे दी गई है। उच्च अधिकारियों के दिशा निर्देश पर कानूनी कार्रवाई की जाएगी।


अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
error: Content is protected !!