कोरोना का कहर गृहमंत्री अमित शाह तक पहुंचा, खुद गृह मंत्री ने ट्वीट कर दी जानकारी

गृहमंत्री अमित शाह कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। जिसके बाद उन्हें डॉक्टर्स की सलाह पर गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में भर्ती करवाया गया है । गृहमंत्री अमित शाह ने खुद भी अपने ट्विटर हैंडल पर इस बात की पुष्टि की है । उन्होंने बताया कि शुरूआती लक्षण दिखने के बाद उन्होंने कोरोना टेस्ट जांच करवाया था । रिपोर्ट पॉजिटिव आई है ।

उन्होंने बताया कि उनकी तबीयत ठीक है लेकिन डॉक्टर्स की सलाह पर अस्पताल में भर्ती हो रहे हैं। उन्होंने अनुरोध करते हुए लिखा है कि हाल के दिनों में जो लोग भी उनके संपर्क में आए हैं, कृपया कर खुद को आइसोलेट करें और जांच करवाएं।

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने ट्वीट करके अमित शाह के जल्द स्वास्थ होने की कामना की है । जेपी नड्डा ने ट्वीट किया है, ”माननीय गृहमंत्री अमित शाह के कोरोना संक्रमित होने का समाचार प्राप्त हुआ। मैं ईश्वर से उनके शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की प्रार्थना करता हूं।”

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने ट्वीट किया है, ‘’अमितजी, हर चुनौती के सामने आपकी दृढ़ता और इच्छाशक्ति एक मिसाल रही है। कोरोना वायरस की इस बड़ी चुनौती पर भी आप निश्चित रूप से विजय प्राप्त करेंगे, ऐसा मेरा विश्वास है । आप जल्द से जल्द स्वस्थ हों, यही मेरी ईश्वर से प्रार्थना है।’’

राहुल गांधी ने ट्वीट किया है, ‘’अमित शाह के जल्द से जल्द स्वस्थ होने की कामना करता हूं।’’

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट किया है, ”मैं गृह मंत्री अमित शाह के जल्द स्वस्थ होने की प्रार्थना करता हूं ।’


अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
error: Content is protected !!